Breaking News

लखनऊ मंडल के लालगोपालगंज रेलवे स्टेशन पर लखनऊ प्रयागराज संगम लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस का होगा ठहराव

• सांसद लोकसभा केसरी देवी पटेल ने किया शुभारम्भ

लखनऊ। उत्तर रेलवे अपने सम्मानित रेल यात्रियों को बेहतर यात्री सुविधाएं उपलब्ध कराने की दिशा में निरंतर प्रयत्नशील रहता है। इसी क्रम मे आज 21 फरवरी को गाड़ी संख्या 14210 लखनऊ-प्रयागराज संगम इंटरसिटी एक्सप्रेस का लखनऊ मंडल के लालगोपालगंज रेलवे स्टेशन पर ठहराव का शुभारम्भ सांसद केसरी देवी पटेल द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया। यह गाड़ी दोनों दिशाओं में लालगोपाल गंज रेलवे स्टेशन पर ठहराव लेते हुए अपने गंतव्य की ओर जाएगी।

लखनऊ मंडल के लालगोपालगंज रेलवे स्टेशन पर लखनऊ प्रयागराज संगम लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस का होगा ठहराव

इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्र की स्थानीय जनता की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा करने के लिये प्रधानमंत्री एवं रेल मंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होने जनता की ओर से भी बहुत-बहुत आभार प्रकट करते हुये कहा कि आज हम सभी के लिये बहुत ही खुशी का पल है कि आज से हमारे क्षेत्रवासियों को इस ट्रेन से लखनऊ से होकर प्रयागराज संगम आने-जाने के लिए किसी अन्य स्टेशन पर जाने की आवश्यकता नहीं होगी। अब हमारे अपने स्टेशन पर इस ट्रेन का प्रायोगिक ठहराव आज से प्रारम्भ हो गया है।

👉’24 घंटे के भीतर साबित करें आरोप, वरना परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें’, शुभेंदु की डीजीपी को चुनौती

उन्होंने जनमानस से यह अपील भी की कि इस ट्रेन की सुविधाओं का भरपूर प्रयोग करें। इस अवसर पर अपर मण्डल रेल प्रबंधक शिवेन्द्र शुक्ला, अन्य अधिकारीगण, नगर के गणमान्य अतिथि, जनप्रतिनिधि तथा आम नागरिक उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

पानी के टैंक में गिरा तेंदुआ, वन विभाग ने ऐसे किया रेस्क्यू…चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला

नैनीताल: नैनीताल के पास बेतालघाट ब्लॉक के तल्लागांव स्थित साई स्टोन क्रसर में बुधवार की सुबह ...