Breaking News

दिल्ली कैपिटल्स को लखनऊ सुपर जाएंट्स ने हराया , फैंस को खल रही ऋषभ पंत की मौजूदगी

दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला शनिवार रात केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खेला। दिसंबर में हुए कार एक्सीडेंट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हुए पंत को डीसी के खिलाफ व सपोर्ट स्टाफ समेत फैंस काफी मिस कर रहे हैं।

डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स का आगाज आईपीएल 2023 में हार के साथ हुआ, लखनऊ सुपर जाएंट्स ने उन्हें पहले ही मुकाबले में 50 रनों के अंतर से धूल चटाई। एसएसजी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए काइल मेयर्स के तूफानी अर्धशतक के दम पर बोर्ड पर निर्धारित 20 ओवर में 193 रन लगाए थे।

इस स्कोर के सामने दिल्ली की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 143 ही रन बना पाई। डेविड वॉर्नर ने जरूर 56 रनों की पारी खेली, मगर वह टीम को जीत नहीं दिला सके। लखनऊ सुपर जाएंट्स की जीत के हीरो मार्क वुड रहे जिन्होंने 5 विकेट हॉल लेकर दिल्ली कैपिटल्स की कमर ही तोड़ दी। लखनऊ इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल के टॉप पर पहुंच गया है।

ऐसे में डग आउट में फैंस को उनकी मौजूदगी खल रही है। शनिवार रात दिल्ली कैपिटल्स ने खास अंदाज में ऋषभ पंत को अपने डग आउट का हिस्सा बनाया और फैंस टीम के इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने मैच के दौरान ऋषभ पंत की जर्सी नंबर 17 को डग आउट में रखा और इस खास अंदाज में वह टीम के साथ नजर आए। कई फैंस इस पल को देख इमोशनल भी हुए।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...