Breaking News

लुलु मॉल ने मनाई अपनी पहली वर्षगांठ

• रॉकनामा बैंड की परफॉर्मेंस ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

लखनऊ के शॉपिंग और मनोरंजन का पर्याय बन चुके लुलु मॉल ने अपने एक साल पूरे कर लिए हैं। एक साल के अंदर दो सौ से ज्यादा स्टोर, तीन सौ से भी ज्यादा नामचीन ब्रांड्स मॉल में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं जोकि लुलु मॉल एक साल बेमिसाल शब्द को सार्थक करता दिखता है।

लुलु मॉल ने मनाई अपनी पहली वर्षगांठ

लुलु मॉल ने आज एक साल पूरे होने की ख़ुशी में रिटेलर्स अवार्ड्स नाईट का आयोजन किया। जिसके अंतर्गत सभी रिटेलर्स को ऑनलाइन वोटिंग के माध्यम से आए परिणाम के तहत सम्मानित किया गया। जिसके बाद रॉकनामा बैंड ने एक जबरदस्त परफॉर्मन्स दी जिसने सभी कस्टमर्स, दर्शकों यहाँ तक की रिटेलर्स को भी झूमने पर मजबूर कर दिया।

👉भारत ने संघर्ष के दौरान सीरिया में अपना दूतावास बनाए रखा

लुलु मॉल के एक साल पूरा होने के मौके पर जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने बताया, हम आज जिन बुलंदियों को छू रहे हैं उसके पीछे हमारे कस्टमर्स और रिटेलर्स का बहुत बड़ा हाथ है। इसलिए हमने आज यह ख़ास रिटेलर्स अवार्ड्स नाईट का आयोजन किया है जहाँ हम अपने सभी रिटेलर्स का सम्मान कर सके उन्हें धन्यवाद कर सकें। कस्टमर्स के हित को ध्यान में रखते हुए हमने एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में शॉप एंड विन प्रतियोगिता शुरू की है जोकि पांच जुलाई से छः अगस्त तक चलेगी।

लुलु मॉल ने मनाई अपनी पहली वर्षगांठ

जिसमे पांच हजार या उससे ज्यादा की शॉपिंग करने पर विनर को महिंद्रा एक्सयूवी 300, हौंडा हायनस, हौंडा शाइन और चार लकी कपल को कोच्चि के ग्रैंड हयात में तीन दिन चार रातों का स्टे मिलेगा। समीर वर्मा अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि हम लखनऊ कि जनता के तहे दिल से शुक्र गुजार हैं कि उन्होंने हमें इतना पसंद किया। जनता का यह प्यार हमें आगे और बेहतर करने की प्रेरणा देता हैं।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...