Breaking News

लुंगी एनगिडी ने DRS विवाद पर दिया बड़ा बयान कहा, “भारतीय टीम की जो प्रतिक्रिया है यह…”

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने डीआरएस विवाद पर अपना बयान दिया है। लुंगी एनगिडी ने कहा कि रिव्यू पर भारतीय टीम की जो प्रतिक्रिया है यह उनकी निराशा दिखा रही है।

अश्विन ने एल्गर को एल्बीडब्ल्यू की अपील की थी जिसे अंपायर ने आउट दे दिया पर बॉल-ट्रैकिंग से पता चला कि गेंद स्टंप्स को नहीं लग रही थी। इस पर ही भारतीय टीम ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी।

लुंगी एनगिडी ने कहा कि मुझे लगता है कि इस तरह की प्रतिक्रियाएं थोड़ी निराशा दिखाती हैं। कभी-कभी टीमें इसका फायदा उठाती हैं। आप वास्तव में कभी भी इतना इमोशन नहीं दिखाना चाहते हैं पर मुझे लगता है कि हम स्पष्ट रूप से देख सकते थे कि भारतीय टीम काफी इमोशन में थी।

एनगिडी ने आगे रिव्यू सिस्टम का समर्थन किया। एनगिडी ने कहा कि हां हम डीआरएस पर भरोसा करते हैं। मेरा मतलब है, हमने इसे दुनिया भर में कई मौकों पर इस्तेमाल किया है। यह एक सिस्टम है और इसका उपयोग क्रिकेट में किया जाता है।

एनगिडी ने आगे कहा कि यह हमेशा एक टीम प्रयास होता है। कोई विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाता तो आप रनों को रोकने की कोशिश करते हो। अगर यह आपका दिन होता है तो आप इसे भुनाते हैं और वह सेशन मेरी ही होता है। खेल के बाकी दिनों में जेनसन और रबाडा ने भारतीय खिलाड़ियों को बांधे रखा।

About News Room lko

Check Also

Maharashtra tennis tournament के लिए टाटा मोटर्स बनेगी टाइटिल स्पांसर, 31 जनवरी से शुरू होगा टूर्नामेंट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टाटा मोटर्स ने टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *