Breaking News

“मैम आप लंदन जा रही हैं बहू से मिलने”, जब पैपराजी ने एयरपोर्ट पर पूछा नीतू कपूर से ये सवाल मिला ऐसा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी की खबर देकर न सिर्फ अपने परिवार बल्कि अपने फैंस को भी खुश कर दिया है।हाल ही में नीतू कपूर हवाई अड्डे पर स्पाट की गई। नीतू लंदन के लिए रवाना हो रही थी।

इसी बीच आलिया की सास व एक्ट्रेस नीतू कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनसे पैपराजी ने उनकी बहू को लेकर सवाल किए। वहां मौजूद पैपराजी ने नीतू से पूछा कि, ”मैम आप लंदन जा रही हैं बहू से मिलने?” तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘नहीं, मेरी बेटी वहां है।’ इसके बाद जब पैपराजी ने दोबारा उनसे पूछा कि, तो क्या आप बहूरानी से नहीं मिलेंगी? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, वो लंदन में शूटिंग पर गई हुई हैं। इसके बाद पैपराजी ने उनसे आते वक्त मिठाई भी लाने के लिए कहा, जिस पर एक्ट्रेस मुस्कुरा कर चली गईं।

आपको बता दें कि इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हे कि नीतू का आलिया से ना मिलना आपसी मनमुटाव तो कारण नहीं ..?आलिया प्रेग्नेंट होने के बावजूद अपने काम में व्यस्त हैं और फिलहाल वह लंदन में अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।आलिया ने 27 जून 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेट करके फैंस को खुश कर दिया था।

About News Room lko

Check Also

हसबैंड सैफ और बेटे तैमूर संग लंच डेट पर स्पॉट हुई करीना, इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुई फोटोज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें करीना और सैफ के लाडले तैमूर पिछले दिनों ...