Breaking News

महाराष्ट्र SP अध्यक्ष ने कसा केंद्र सरकार पर तंज़ कहा-“हिटलर गिरी सरकार 11 महीने किसानों को परेशान…”

उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश पहुंचे समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष सरकार पर साधा निशाना और सरकार के काम का जो को लेकर मीडिया में बयान दिया.

अबू आसिम आजमी मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर मऊ के अपने कार्यकर्ता के घर प्रेस वार्ता में सरकार के खिलाफ और सरकार के काम का जो पर बयान दिया इस मौके पर उनके साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रवक्ता राजीव राय भी मौजूद रहे.

मैं बताने आया हूं कि महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश में कोरोना काल में गंगा जमुना में लाशें किसकी थी. गंगा जमुना में लाशें हिन्दू भाइयों की थी.मुस्लिम रहनुमा चाहिए के बयान पर अबू आजमी बोले, मै मुस्लिम नही हूँ मैं तीन बार पार्लियामेंट में सरकार बनाने बैठा हूं, क्या मैं मुस्लिम नहीं हूं. मैं 3 बार एमपी बन कर पार्लियामेंट में हूं क्या मैं मुसलमान नहीं हूं, हिंदू मुस्लिम सेकुलर देश है या हिंदू-मुस्लिम की बात न की जाए.

अहंकारी सरकार हिटलर गिरी सरकार 11 महीने किसानों को परेशान किया गया उनके ऊपर ठंड में आने की बौछार की गई लोहे की रॉड लगाकर अवरोध उत्पन्न किए गए. “इसका विरोध होना चाहिए जो लोग भारत के संविधान को मानते हैं उद्देश के साथ सभी को एक साथ होना चाहिए.

About News Room lko

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...