Breaking News

कानपुर दौरे पर बोले जेपी नड्डा-“पीएम मोदी ने 1984 के दंगों में शामिल लोगों पर SIT बैठाकर उन्हें भेजा जेल”

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश के कानपुर दौरे पर हैं. यहां जेपी नड्डा ने नामदेव गुरुद्वारे में पूजा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सिख समुदाय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफ़ी काम किए हैं और उनकी पुरानी मांगों को पूरा किया है.

प्रधानमंत्री ने 1984 के दंगों में शामिल लोगों पर SIT बैठाकर उनको जेल भेजने का काम किया है, भले ही वह कितने ही प्रभावशाली हों.कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, ”आप सब और मैं बड़े भाग्यशाली हैं कि हमें ये भव्य कार्यालय देखने का मौका मिल रहा है. आप उनसे पूछिये जो आज से 15-20 साल पहले पार्टी के कार्यकर्ता बनकर किसी किराए के मकान में रहकर विचारधारा को आगे बढ़ा रहे थे.”

जेपी नड्डा ने कहा, ”मैं हमेशा कहता हूं कि उजाले का सुख लेना है तो अंधेरे को याद करो, विपत्ति काल को याद करोगे तभी सुख के काल का आनंद ले सकोगे. हमें यहां रुकना नहीं है बल्कि चलते रहना है. पांच ‘क’ से पार्टी का संगठन चलता है. क – कार्यकर्ता क – कार्यकारिणी क – कार्यक्रम क – कोष क – कार्यालय ये सभी चीजें हमारे पास हैं, आज बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी है.”

 

About News Room lko

Check Also

शरीर पर नीले निशान…पीटते-पीटते ले ली जान; हैवान बने किशोर के चंगुल से नहीं बच पाया आर्यन

मैनपुरी:  मैनपुरी की कांशीराम कॉलोनी में एक साल के मासूम आर्यन की बेरहमी से हत्या ...