Breaking News

माही गिल ने फिल्ममेकर की बताई सच्चाई

फिल्म अभिनेत्री माही गिल ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया है कि बॉलीवुड के एक फिल्ममेकर ने उनके सामने ऐसी ख्वाहिश रख दी थी कि उन्हें किसी तरह से वहां से बच कर भागना पड़ा।

माही गिल ने बतया

माही गिल ने कहा कि जब उनके पास काम नहीं था तब उनका भी शोषण करने का प्रयत्न किया गया। बॉलीवुड के एक निर्देशक ने हद से आगे बढ़ने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने वहां से भाग जाने में ही भलाई समझी।  इस बारे में माही  कहती हैं ‘शोषण सभी जगह होता है और यह लड़कों के साथ भी होता है, लेकिन बॉलीवुड की अच्छी बात यह है कि यहाँ किसी के साथ कोई जबरदस्ती नहीं करतास मेरा ऐसा मानना है।

आपको ना बोलना सीखना होगा

बॉलीवुड बहुत ही सुरक्षित इंडस्ट्री है पर आपको ना बोलना सीखना होगा ,कई बार छोटे शहरों से आई हुई लड़कियों को समझ नहीं होती कि क्या करें और क्या ना करें। तो मुझे लगता है वह साहस नहीं जुटा पाती ना कहने की स यह बात बहुत ही गलत है , मुझमें साहस है ना कहने का स हो सकता है किसी और में हिम्मत न हों ना कहने की स यह सिर्फ बॉलीवुड में नहीं होता सभी जगह होता है स यह महिला और पुरुष दोनों के साथ हो रहा है ।

माही ने बताया ’’मुझे एक निर्देशक ने कहा था कि वह मुझे पारदर्शी नाइटी में देखना चाहता है और जैसे मैंने यह सुना मैं वहा से भाग गई मुझे पता था मुझे यह नहीं करना तो मैं वहाँ से निकल गई , उस समय मेरे पास कोई काम नहीं था और मैं संघर्ष कर रही थी, मुझे ऐसा भी नहीं लगा कि ऐसा करने पर मुझे काम मिल जाएगा, पर मुझे लगता है कि सभी में ऐसी हिम्मत नहीं होती हैस यह भी एक बात है। माही गिल जल्द फिल्म साहब बीबी और गैंगस्टर 3 में नजर आएंगीस इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त की भी अहम भूमिका है।

 

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...