Breaking News

Mahindra Scorpio -N 27 जून को होगी लांच, देखने को मिलेगा पूरी तरह से नया डिजाइन

भारतीय एसयूवी निर्माता महिंद्रा जल्द ही अपनी सबसे ज्यादा पॉपुलर एसयूवी Scorpio का नया अवतार लॉन्च करने जा रही है. नई Scorpio-N से 27 जून को पर्दा उठेगा.इस Big Daddy of SUVs के एक्सटीरियर और इंटीरियर की कई डिटेल्स सामने आ गई हैं, और इन्हीं से पता चलता है कि इस गाड़ी को GNCAP की हाई सेफ्टी रेटिंग मिल सकती है.

नई स्कॉर्पियो में कई नए फीचर्स और बिल्कुल नया डिजाइन मिलने जा रहा है. हालांकि, कंपनी इसके टीजर में डिज़ाइन्स और एक्सटीरियर कई डिटेल शेयर कर चुकी है.जबकि पिछले मॉडल में पिछली सीटों पर जाने के लिए एंट्री बैक डोर से होती थी और ये साइड फेसिंग सीट थीं. इसलिए इस बार जीएनसीएपी की सेफ्टी रेटिंग में इस कार को हाई रेटिंग (संभतया 5-स्टार) मिल सकती है.

अब ग्राहकों को इसके लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार है. यहां आपको इसकी 5 ऐसी बातें बताने जा रहे है, जो इसे एक बार फिर एसयूवी सेगमेंट में एक खास उत्पाद बनाएंगी.नई महिंद्रा स्कॉर्पियो 2022 का जो टीजर सामने आया है, उससे पता चलता है कि इसमें तीसरी लाइन की सीट भी सामने की ओर होंगी.

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन पूरी तरह से नए सिरे से डिजाइन के साथ आएगी.स्कॉर्पियो देश में राजनेताओं और पुलिस का पसंदीदा वाहन रही है, ऐसे में बैक डोर से एंट्री-एक्जिट आकस्मिक स्थिति में इस कार को क्विक एक्सेस वाली गाड़ी बनाता है. फ्रंट बंपर को भी बड़े एयर इनटेक और फॉग लैंप हाउसिंग के चारों ओर सी-आकार के क्रोम ट्रिम के साथ अपडेट किया गया है. नए डिज़ाइन किए गए स्पोर्टी एलॉय व्हील और एक ताज़ा रियर प्रोफ़ाइल भी शामिल हैं.

About News Room lko

Check Also

सेवानिवृत्ति की योजना बनाते समय बढ़ती महंगाई का जरूर रखें ध्यान, भविष्य के मासिक खर्च की करें गणना

सेवानिवृत्ति किसी नौकरीपेशा व्यक्ति के जीवन का वह सुनहरा चरण होता है, जहां उसे पैसे ...