Breaking News

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की ‘टाइगर 3’ के लिए मेकर्स ने की बड़ी प्लानिंग, मुंबई में बनेगा तुर्की का टाउन!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी सुपरहिट टाइगर फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस फिल्म में सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। पहले मेकर्स टाइगर 3 की शूटिंग इस्तांबुल से शुरू करने वाले थे वहीं अब उन्होंने मुंबई में ही इस्तांबुल के एक टाउन को रीक्रिएट किया है।

खबरों के अनुसार सलमान खान फिल्म की शूटिंग इस्तांबुल में शुरू करने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते केस देखने के बाद मेकर्स ने अपना प्लान बदल दिया। मेकर्स अब मुंबई के एसआरपीएफ ग्राउंड में तुर्की के शहर का सेट तैयार करेंगे। फिल्म के डायरेक्टर चाहते हैं कि वो में एक्शन सीन्स को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

सलमान के टाइगर और कैटरीना के जोया किरदार को जबरदस्त दिखाने के लिए मेकर्स ने ये धांसू प्लानिंग की है। फिल्म के सेट का निर्माण शुरू कर दिया है और इसे अप्रैल के पहले हफ्ते तक पूरा करने की उम्मीद है।

बताया जा रहा है कि कि निर्माता कहानी को सात देशों में ले जाने का इरादा रख रहे हैं। मेकर्स स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लगातार फिल्म के शेड्यूल पर काम कर रहे हैं।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में शाहरुख खान की ‘पठान’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में सलमान और शाहरुख खान की जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। इसके अलावा सलमान की फिल्म ‘राधे’ भी जल्द रिलीज होने जा रही है।

About Ankit Singh

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...