Breaking News

समय का सदुपयोग करना इस राशि के जातकों के लिए रहेगा हानिकारक, देखिए अपना राशिफल

मेष- मेष राशि वालों को सलाह है कि वह आज अपने व्यवहार को सकारात्मक बना कर रखें. कोई बुरा करता है या कुछ बुरा नजर आता हो तो उसे अधिक महत्व न दें. कर्मक्षेत्र में लाभ तथा उन्नति होगी, जिससे काम करने में मन भी लगेगा और सकारात्मक विचारों को आगमन भी होगा. विरोधियों से सावधान रहें. ऑफिस में जो लोग आपको पसंद नहीं करते हैं.

वृष- आज के दिन अपने भीतर की कमियों को पहचानने की कोशिश करें और उन्हें स्वयं से दूर करें. कुल मिलाकर खुद को निखारने की आवश्यकता है. भावनाओं को सही दिशा प्रदान करें. मन में कुछ प्राप्ति के लिए कोई लक्ष्य है तो उस पर प्लान करें इसके लिए दिन उपयोगी रहेगा. व्यापार और ऑफिस में कामकाज का बोझ बढ़ रहा है .

मिथुन- आज के दिन मिथुन राशि वालों को सभी प्रकार का मानसिक तनाव लेने से बचें. अधिक काम के कारण ऑफिस में देर तक बैठना पड़ सकता है, जिसके कारण रात तक थोड़ी थकावट भी महसूस होगी. नई नौकरी के तलाश कर रहें लोगों को अच्छे अवसर मिलते दिख रहे हैं. जिनको समय पर भुनाने की आवश्यकता है.

कर्क- आज के दिन हर काम को महत्व दें और कुछ भी काम हाथ में लेने में आनाकानी न करें, अन्यथा बाद में पछताना पड़ सकता है. ऑफिस में काम को समय पर पूरा करने के लिए अपना पूरा श्रम लगा दें. व्यापार में मुनाफा कम होता नजर आ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर मन मुताबिक लाभ न मिलने पर निराशा का भाव न लाएं.

सिंह- आज के दिन सिंह राशि वाले अपने काम को समय पर करने का प्रयास करें. भविष्य में आपके द्वारा की गई मेहनत के अच्छे विकल्प मिलेंगे. जो व्यक्ति मीडिया से जुड़े हुए हैं उन्हें अच्छी प्रगति और सफलता मिलती नजर आ रही है.  उन बातों का मजाक बनाने का मौका मिल सकता है.

कन्या- कन्या राशि वालों को आज के दिन अपनी छवि को बनाए रखने पर विशेष ध्यान रखना होगा. बिना सोचे-समझे अपनी भावनाएं शेयर न करें. अन्यथा हास्य का पात्र बनना पड़ेगा. ऑफिस की गुप्त बातों को सहयोगी से शेयर न करें अन्यथा समस्या हो सकती है. बड़े व्यापारियों को अच्छा लाभ होगा, इसलिए क्लाइंट को लुफाने के लिए अच्छे ऑफर दे सकते हैं.

तुला- आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा, वरिष्ठजनों की सलाह से आगे बढ़ें, जीवन में सफलता मिलेगी. लक्ष्य को भेद पाने में सफल होंगे. फुटकर उपभोक्ताओं के लिए समय कठिन है, मनचाहा लाभ मिलने में आज कुछ संदेह रहेगा, परंतु मेहनत में कमी न करें. युवाओं को भविष्य में अच्छे लाभ मिलेंगे, ऐसे में कार्य में लगे रहें.

वृश्चिक- आज का दिन कुछ खट्टा मीठा रहेगा. काम में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, परंतु कार्य न बनने पर धैर्य रखें. ऑफिस के काम को कल पर न टालें, बजाए इसके काम को तुरंत करने की कोशिश करें. कारोबार बढ़ाने के लिए प्रय़ास करें, इसके विस्तार संबंधित कुछ नई प्लानिंग आज की जा सकती है. युवाओं को वाद-विवाद से दूर रहना चाहिए.

धनु- आज के दिन अपने समय को कीमती समझते हुए उसका सदुपयोग करें. किसी भी परिस्थिति में समय को व्यर्थ न जाने दें. बड़ी कंपनियां जो ऑफर देती है उनका उपयोग करने के बारे में सोच सकते हैं.  घर में सभी लोग साथ बैठकर भोजन करने की परंपरा बनाएं. इससे परिजनों के साथ कुछ समय बिताने का मौका मिलेगा.

मकर- आज के दिन निर्णय लेते समय़ अत्यधिक सतर्कता बरतनी होगी, अन्यथा जल्दबाजी में सब बिगड़ सकता है. पेंडिंग कार्यों की सूची बना लें, और काम के अनुसार पूरा करते चलें. सॉफ्टवेयर कंपनी में नौकरी करने वालों पर कार्य का बोझ अधिक रहेगा. व्यापारियों के दिन इनकम वृद्धि के लिए बहुत अच्छा है. ट्रांसपोर्ट के व्यापारी अच्छा मुनाफा कमा पाएंगे.

कुंभ- आज का दिन मिले-जुले लाभ देने वाला है. नई नौकरी ज्वाइन की है तो लापरवाही न बरतें. अपने काम को पूरी मेहनत से करें. ऑफिस में बॉस का पूरा मार्गदर्शन प्राप्त होगा. हिसाब किताब में पारदर्शिता रखनी होगी, क्योंकि इस समय आर्थिक नुकसान होने के आसार दिख रहे हैं.

मीन- आज का दिन बहुत अच्छा साबित होने वाला है. जो समस्याएं बहुत समय से आपको परेशान कर रही थी, उनसे संबंधित चिंता अब खत्म होगी. व्यापारी वर्ग, नौकरीपेशा और विद्यार्थी वर्ग अपने काम को करने के नये तरीके खोजें. अच्छी प्लानिंग और तरीका आपके लिए बहुत फलदायी साबित होगा. बर्तन के व्यापारियों को दिन अच्छा है.

 

About News Room lko

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...