Breaking News

भाजपा ने डिड़ौली में बांटे लंच पैकेट

रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को डिडौली ग्राम सभा में जिलाध्यक्ष रामदेव पाल के निर्देशानुसार भूख से तड़प रहे लोगों के मध्य लंच पैकेट का वितरण बछरावां विधानसभा प्रभारी दादा प्रेम मिश्रा ,जिला महामंत्री दिनेश त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष दल बहादुर सिंह, जिला मन्त्री विवेक शुक्ला नेतृत्व में किया गया।

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर भाजपा की रसोई स्थित बैसवारा भवन इन्दिरा नगर रायबरेली में खाद्य सामग्री तैयार की जाती है, भोजन की प्रमाणिकता खाद्य विभाग द्वारा कराई जाती है। तदुपरान्त उसे लंच पैकेट में पैक करके गरीब, निराश्रित एवं पात्र लोगों के मध्य वितरित किया जाता है। मीडिया प्रभारी विजय बाजपेयी ने बताया जिलाध्यक्ष रामदेव पाल के आवाहन पर सम्पूर्ण जनपद में भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में निःस्वार्थ भाव से गरीब, असहाय लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं।

श्री बाजपेयी ने समाजसेवी संस्थाओं, संगठनों का भी आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोरोना वायरस पर तो हम विजय पा ही लेंगे, किन्तु कोरोना ने सम्पूर्ण विश्व को यह सन्देश दे दिया कि भारतवंशी अनेकता में एकता पर विश्वास रखते हुए कोई भी जंग जीत सकते हैं।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...