Breaking News

BCCI अध्यक्ष मुद्दे पर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से की अपील कहा-“सौरव गांगुली को ICC का चुनाव लड़ने दिया जाए”

र्तमान BCCI अध्यक्ष को लेकर टीएमसी और भाजपा आमने-सामने है.पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सौरव गांगुली को ICC अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ाने की वकालत की है। बनर्जी ने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री से अपील करती हूं कि गांगुली को आईसीसी चुनाव लड़ने की इजाजत मिले… यह सुनिश्चित किया जाए।’

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि गांगुली एक लोकप्रिय शख्सियत हैं, इसलिए उन्हें वंचित किया जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘भारत सरकार से अपील करती हूं कि राजनीतिक तौर पर फैसला न लिया जाए, क्रिकेट और खेल को ध्यान में रखें। वह राजनीतिक दल के सदस्य नहीं हैं।’

सुवेंदु अधिकारी ने ममता पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अगर ममता बनर्जी सौरव गांगुली का कार्यकाल बढ़वाना चाहती थीं, तो उन्हें उन्हें पश्चिम बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए था। खेल में राजनीति मत करिए।”

आगे उन्होंने कहा -“पीएम मोदी इन चीजों से दूर रहते हैं। अगर ममता दीदी दादा का इतना कही भला चाहती हैं, तो शाहरुख खान को हटा दें और सौरव गांगुली को पश्चिम बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बनाएं।”

तृणमूल कांग्रेस के नेता मदन मित्रा ने आरोप लगाया था कि सौरव गांगुली को बीसीसीआई प्रमुख इसलिए बनाया गया था ताकि भाजपा उन्हें ममता बनर्जी के खिलाफ अपने संभावित मुख्यमंत्री के रूप में खड़ा कर सके।ऐसे में यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि गांगुली आईसीसी अध्यक्ष पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...