Breaking News

मर्डर केस में आया ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार का नाम, पुलिस ने घर पर मारा छापा

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में मंगलवार रात को कुछ पहलवानों के बीच झड़प हुई थी।  इस घटना में कुछ पहलवान घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  इलाज के दौरान एक पहलवान की अस्पताल में मौत भी हो गई है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में पुलिस ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार की भी तलाश कर रही है। इस मर्डर में उन पर कई तरह के आरोप लगे हैं।

मरने वाले पहलवान का नाम सागर बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक वह हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला था। पुलिस इस मामले में छानबीन के लिए स्टेडियम में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है। इसके साथ ही लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस ने पहलवान की मौत मामले में हत्या का केस दर्ज किया है।

इस घटना में कथित तौर पर शामिल लोगों का पता लगाने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है। एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस ने कहा कि इस मामले में पहलवान सुशील कुमार की भूमिका की भी जांच की जा रही है। दरअसल उनके खिलाफ भी कई आरोप लगाए गए हैं। पुलिस भी एक टीम पहलवान सुशील कुमार के घर भी जांच के लिए पहुंची, लेकिन वह उस समय घर पर नहीं मिले।

पहलवान की हत्या के मामले में सुशील कुमार का नाम सामने आ रहा है (Sushil Kumar/Intagram)

वहीं घटना के बाद पहलवान सुशील कुमार ने बताया कि हिंसक झड़प की घटना मंगलवार देर रात हुई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद उन्होंने पुलिस को तुरंत इस मामले की खबर दी थी। हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि ये सभी उनके पहलवान नहीं थे। सुशील कुमार ने पुलिस को बताया था कि कुछ अज्ञात लोग अचानक स्टेडियम में कूद गए और झगड़ा शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना के साथ उनके स्टेडियम का कोई संबंध नहीं है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बहेड़ी पालिकाध्यक्ष ने पिंक बूथ पर डाला वोट, पीलीभीत में रूस की महिला ने भी किया मतदान

पीलीभीत :  पीलीभीत-बहेड़ी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। इसे ...