Breaking News

मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखने को मिला जाह्नवी के लिए रेखा का प्यार, वायरल हुई ये तस्वीर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया। डेब्यू फिल्म के बाद से ही एक्ट्रेस अपने फैशन को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। बीती रात जाह्नवी को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया। इस दौरान की खास बात जाह्नवी का रेखा के साथ होना था। मनीष मल्होत्रा के घर जाह्नवी के साथ रेखा भी दिखीं।

डिजाइनर के घर के बाहर दोनों एक्ट्रेसेस ने जमकर पोज दिए। तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है। लुक की बात करें तो जाह्नवी ब्लू डेनिम और व्हाइट टॉप में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पेयर किए हैं। वहीं रेखा की बात करें तो वो व्हाइट कलर के चिकनकारी सूट में नजर आईं। हाई बन, ब्राउन शेड्स रेखा के लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

सामने आईं तस्वीरों में रेखा जाह्नवी को गेल लगाती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी और रेखा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक ‘द कारगिल गर्ल’ में दिखेंगी। इसके अलावा वो राजकुमार राव संग फिल्म ‘रूही अफजा’ में भी काम कर रही हैं। जाह्ववी इन दिनों कार्तिक आर्यन संग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग में बिजी हैं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...