Breaking News

मनीष पॉल गजराज राव गणेश आचार्य ने किया तुंगा अस्पताल की नई ब्रांच का उद्घाटन

मुंबई के जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर मल्टीस्पेशलिटी तुंगा अस्पताल की नई ब्रांच का उद्घाटन बॉलीवुड एक्टर एंकर मनीष पॉल, अभिनेता गजराज राव और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने किया। इस अवसर पर अस्पताल के संचालक डॉ राजेश शेट्टी सहित उनकी पूरी टीम उपस्थित थी। अंधेरी, जुहू और उसके आसपास के लोगों को इलाज के लिए यह बेहतरीन अस्पताल है। तुंगा हॉस्पिटल आधुनिक तकनीक से लैस है और यह अस्पताल मरीजों का सस्ते में इलाज करेगा।

मनीष पॉल गजराज राव गणेश आचार्य ने किया तुंगा अस्पताल की नई ब्रांच का उद्घाटन

मनीष पॉल ने बताया कि शेट्टी परिवार को बहुत बधाई व शुभकामनाएं। इस इलाके में ऐसे एक अस्पताल की जरूरत थी। तुंगा अस्पताल में बहुत सारी लेटेस्ट सुविधाएं हैं। राजेश शेट्टी ने कहा कि मनीष पॉल से हमारे बहुत अच्छे रिश्ते हैं और मेरे अनुरोध पर वह हमारे अस्पताल की नई शाखा के उद्घाटन पर आए, उनका दिल से शुक्रिया। वह हेल्थ और फिटनेस को लेकर बहुत जागरूक रहते हैं और मेडिकल क्षेत्र में नई तकनीक के प्रति बड़ी जिज्ञासा रखते हैं। यह हमारा मुम्बई में पांचवां अस्पताल है जिसमें आईसीयू सुविधा भी उपलब्ध है। मलाड के अलावा हमारे अस्पताल की शाखा मीरा रोड और बोईसर में भी है।”

👉लूडो में ‘दिल’ हारने वाली सीमा जैसी ‘प्रेम कहानी’ इकरा की भी थी

मनीष पॉल ने आगे कहा कि आमतौर पर लोग अस्पताल जाने के नाम से ही डर जाते हैं, मगर हर व्यक्ति को बिना किसी डर के अस्पताल जाकर रेगुलर हेल्थ चेकअप करवाना चाहिए। डॉक्टर्स को अपना दोस्त बना लें और नॉर्मल जांच करवाते रहें, आप सेहतमंद रहेंगे। इस अस्पताल में आकर मुझे कई कमाल के डॉक्टर्स मिले, भविष्य में मैं एक डॉक्टर की भूमिका निभाना चाहता हूँ।”

मनीष पॉल गजराज राव गणेश आचार्य ने किया तुंगा अस्पताल की नई ब्रांच का उद्घाटन

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कहा कि इस एरिया में ऐसी सुविधाओं से लैस अस्पताल की बेहद आवश्यकता थी, राजेश शेट्टी और उनकी पूरी टीम को बधाई। राजेश शेट्टी के अलावा यहां डॉ सतीश शेट्टी, दिव्या सतीश शेट्टी, उमेश शेट्टी, हरिप्रसाद शेट्टी सहित उनकी माता वसंती तुंगा शेट्टी भी उपस्थित रहीं।

👉EWS वर्ग के लोग भी पा सकेंगे PM आवास, जानने के लिए पढ़े खबर

गजराज राव ने कहा कि शेट्टी जी हमारे पड़ोसी हैं और कोविड के दौरान वैक्सिनेशन से लेकर तमाम इमरजेंसी हालात में इन्होंने सोसाइटी के लोगों की काफी हेल्प की थी। अब उन्होंने अंधेरी जुहू में 60 बेड वाला तुंगा अस्पताल खोला है, जो कम बजट में नई तकनीक और सुविधाएं मुहैया करवाएगा। उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।

मनीष पॉल गजराज राव गणेश आचार्य ने किया तुंगा अस्पताल की नई ब्रांच का उद्घाटन

डॉ राजेश शेट्टी ने कहा कि अस्पताल की इस शाखा में लेटेस्ट तकनीक और सुविधाएं होंगी, सर्जरी की ऐसी तकनीक होगी कि मरीज ऑपरेशन के दूसरे दिन घर जा सकता है। रोबोटिक सिस्टम भी हम अडॉप्ट करने वाले हैं, काफी सारे एडवांस सिस्टम यहां मौजूद होंगे। इसलिए यह अस्पताल अंधेरी, जुहू वर्सोवा लिंक रोड, विले पार्ले, लोखंडवाला सहित आसपास के इलाकों के लिए बेहतरीन है। दूसरे अस्पतालों की तुलना में काफी कम बजट में यहां बेहतर सुविधाएं मिलेंगी।”

👉यूपी के हरदोई में चोरों ने रुपये-पैसे की जगह चुराया 25 किलो टमाटर, छानबीन में जुटी पुलिस

तुंगा अस्पताल मुंबई का मल्टी स्पेशलिस्ट स्वास्थ्य सेवा केंद्र है। वर्ष 2001 में स्थापित, यह अस्पताल आज मुंबई के सबसे अच्छे अस्पतालों में से एक है। यहां का ऑपरेशन थियेटर मरीजों को बेहतरीन स्तर की सफाई और संक्रमण फ्री माहौल देता है। सर्वोत्तम दर्जे की तकनीक और पेशेवर डॉक्टरों की टीम सभी रोगियों के लिए विश्व स्तर की स्वास्थ्य देखभाल सुनिश्चित करती है। 120 बिस्तरों की क्षमता वाले मीरा रोड, 150 बिस्तरों वाले मलाड और 70 बेड वाले बोइसर में स्थापित, सभी अस्पताल अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हैं। अस्पताल की इमारत शानदार है, सीसीटीवी के साथ इलेक्ट्रॉनिक सिक्युरिटी सिस्टम और फायर मैनेजमेंट सिस्टम प्रदान करती है।

मनीष पॉल गजराज राव गणेश आचार्य ने किया तुंगा अस्पताल की नई ब्रांच का उद्घाटन

बेहतरीन चिकित्सा और एडमिनिस्ट्रेटिव स्टाफ से सुसज्जित, यह अस्पताल विभिन्न क्षेत्रों में अत्यधिक विशिष्ट सेवाएं प्रदान करता है। जैसे यहां आपको बेहतरीन फिज़िशियन, दुर्घटना एवं आपातकाल, माँ और बच्चे की देखभाल, जेनरल एवं लैप्रोस्कोपी, नेत्र एवं ईएनटी, मस्तिष्क एवं रीढ़, प्लास्टिक सर्जरी, रेडियोलोजी, हड्डी रोग, कार्डियलजी, नेफ्रोलॉजी कैंसर, यूरोलॉजी, डायबिटीज और गैस्ट्रो से सम्बंधित बीमारियों का बेहतरीन इलाज होता है।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...