Breaking News

इस मानसून सीजन में शाहिद माल्या के लिए हो रही गानों की बारिश

‘शौक’, ‘बारी बरसी’, ‘राधा’, ‘इसकी उसकी’, ‘रब्बा मैं तो मर गया’ और कई अन्य सुपर हिट गानों के गायक शाहिद माल्या के एक महीने में बैक-टू-बैक छह गाने रिलीज हो रहे हैं।

👉लूडो में ‘दिल’ हारने वाली सीमा जैसी ‘प्रेम कहानी’ इकरा की भी थी

शाहिद माल्या और शाहिद कपूर की जोड़ी पहले ही ‘चिट्टा वे’ और ‘इक्क कुड़ी’ जैसे भावपूर्ण और हिट ट्रैक दे चुकी है। यह जोड़ी नवीनतम गीत ‘बारी बरसी’ में एक बार फिर उसी जादू के साथ वापस आ गई है।

इस मानसून सीजन में शाहिद माल्या के लिए हो रही गानों की बारिश

भविष्य में क्या होने वाला है, इसके बारे में साझा करते हुए शाहिद ने कहा, “हर गायक क्या चाहता है? कि वह हमेशा गाते रहें और अपने श्रोताओं का मनोरंजन करते रहें और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे वह अवसर बार-बार मिला। मुझे ख़ुशी है कि एक या डेढ़ महीने के भीतर मेरे लगभग छह से अधिक गाने रिलीज़ हो चुके हैं। शाहिद कपूर की ‘ब्लडी डैडी’ ट्रैक ‘बारी बरसी’ से लेकर मेरे सोलो ‘शुक्रिया’ और ‘बारिश का मौसम’ और सिमरन नेरुरकर और सुहैल नैय्यर अभिनीत प्यार की एक खोई हुई लेकिन कभी न भूली जाने वाली कहानी का गीत ‘कैसे कटेगी’ तक।”

👉अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक साथ नजर आए यहां, वायरल हुई तस्वीर

शाहिद माल्या ने कला के गाने ‘शौक’ से सभी के दिलों को छू लिया है और अपने गानों के साथ वह लगातार चार्ट-टॉपिंग नंबर दे रहे हैं जो प्रशंसकों के बीच गहराई से जुड़ते हैं। इतना ही नहीं शाहिद माल्या ने अपने प्रशंसकों के लिए कई अन्य सरप्राइज की योजना बनाई है।

इस मानसून सीजन में शाहिद माल्या के लिए हो रही गानों की बारिश

हाल ही में एक बातचीत में शाहिद माल्या ने अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा, ‘मैंने ‘हाल ही में साउथ एक्ट्रेस अप्सरा के साथ गाना शूट किया है जो जल्द ही रिलीज होगा। इसके अलावा, मैं पंजाब के चंडीगढ़ में एक कव्वाली गाने की शूटिंग करने जा रहा हूं। एक बिना शीर्षक वाला गाना और दो अन्य बड़े बैनर की फिल्म के गाने जल्द ही रिलीज होने वाले हैं, लेकिन मैं इसके ओफिसिअल घोषणा के बाद ही बात कर पाऊंगा।’

👉पायलट की तबीयत बिगड़ने पर 68 साल की महिला यात्री ने चलाया प्लेन, जानिए हैरान कर देने वाली खबर

शाहिद माल्या के पिता ने महान रफी साहब के साथ बहुत करीब से काम किया था, वह हमेशा सपनों के इस मुंबई शहर में आकर एक गायक बनना चाहते थे लेकिन नियति ने उनके लिए कुछ और ही सोच रखा था। एक प्यारे बेटे के रूप में, शाहिद ने अपने पिता के सपने को पूरा करने की जिम्मेदारी ली और उन्हें गौरवान्वित किया।

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...