Breaking News

एसीपी अविनाश वर्मा बन फिर धमाल मचाएंगे मनोज बाजपयी, ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ का एलान

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भैया जी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच अब अभिनेता की एक और नई फिल्म की घोषणा हो चुकी है। यह उनकी एक हिट फिल्म का सीक्वल है। स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म जी5 ने आज शनिवार, 23 मार्च को मनोज बाजपेयी की थ्रिलर फिल्म ‘साइलेंस… कैन यू हियर इट?’ के सीक्वल की घोषणा की है।

मनोज अब अपनी इस फिल्म के सीक्वल से फैंस के बीच धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सीक्वल फिल्म का नाम ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ है। फिल्म का निर्देशन अबन भरूचा देवहंस ने किया है, जिन्होंने 2021 में आई फिल्म के पहले भाग ‘साइलेंस… कैन यू हियर इट?’ का निर्देशन किया था।

फिल्म में मनोज बाजपेयी ‘एसीपी अविनाश वर्मा’ की भूमिका को दोहराएंगे। वहीं उनके साथ अभिनेत्री प्राची देसाई भी हैं, जो इंस्पेक्टर संजना के रूप में वापस आ रही हैं। निर्माताओं का कहना है कि ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ में एक दिलचस्प कहानी होगी, जो गहरे रहस्यों और भरपूर थ्रिलर से भरपूर होगी। कहा गया है कि फिल्म का प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा कि एसीपी अविनाश वर्मा वापस आ गए हैं। वह शांति और व्यवस्था बहाल करने के लिए यहां हैं। मैं दर्शकों को यह दिखाने के लिए उत्साहित हूं कि इस बार कहानी कैसे सुलझेगी। मुझे उम्मीद है कि हम अपने दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और उन्हें एक बार फिर भावुक अनुभव प्रदान करेंगे।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...