Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

औरैया। जनपद के फफूंद क्षेत्र में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में साड़ी के फंदे से फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक कन्नौज के गांव नजरापुर निवासी कमल सिंह ने अपनी पुत्री श्वेता देवी (24) की शादी आज से पांच वर्ष क्षेत्र के ग्राम पूरनपुर निवासी छिद्दन सिंह के बेटे महेष सिंह के साथ की थी।

श्वेता का पति व ससुर अहमदाबाद में रहकर प्राइवेट नौकरी करते है, जबकि वह सास रानीदेवी, देवर विकास व अपने चार वर्षीय पुत्र छोटू के साथ ससुराल में रहती थी। आज शाम सास व देवर जब खेतों पर जानवरों के लिए चारा लेने गये थे, और श्वेता अपने पुत्र के साथ घर में अकेली थी तभी उसने घर के बरामदे की छत के कुण्डे में साड़ी के फंदे सहारे लटककर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली।

पुत्र के चीखने चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण आ गये, जिन्होंने घटना की जानकारी मृतका की सास, देवर व पुलिस को दी, जिन्होंने इसकी जानकारी अहमदाबाद पति व ससुर को दी। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश नारायण पाण्डेय व थानाध्यक्ष राजेश सिंह मौके पर पहुंच गये हैं। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश सिह ने बताया कि मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...