Breaking News

मारुति 2022 Brezza जल्द मार्किट में देगी दस्तक, अपकमिंग ब्रेजा की बुकिंग के लिए देने होंगे इतने पैसे

 इस हफ्ते की शुरुआत में Hyundai ने नई 2022 Venue को लॉन्च किया था और अब मारुति 2022 Brezza को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इसे महीने के अंत में लॉन्च किया जाएगा. इसी के साथ ही कुछ-कुछ डीलरशिप ने अपकमिंग ब्रेजा की बुकिंग भी शुरू कर दी है। फिलहाल हम आपको 2022 ब्रेजा के टॉप वेरिएंट के लीक फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

लॉन्च होने से पहले ही 2022 Brezza को लेकर कुछ जानकारियां सामने आई हैं. न्यू ब्रेजा में स्पोर्टियर प्रोफाइल दिया गया है और इसके अंदर की तरफ कई अपग्रेड किए गए हैं. जी हां, लॉन्च से पहले ही पता चल गया है कि ब्रेजा 2022 के टॉप वेरिएंट्स में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट के साथ ही फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा।

स्पेसिफिक डीलरशिप ने 10 हजार रुपये की टोकन राशि लेकर इसकी अनौपचारिक बुकिंग शुरू कर दी है. नई ब्रेजा के फुल-लोडेड टॉप-स्पेक वेरिएंट की कीमत लगभग 12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है.2022 ब्रेजा में ORVMs के साथ इंटिग्रेटिड टर्न सिग्नल, ब्लैक-आउट पिलर, रूफ रेल और रियर स्पॉइलर जैसे फीचर्स मिलेंगे. यह फीचर मौजूदा ब्रेजा में उपलब्ध हैं.

2022 ब्रेजा में हेडलैंप और डीआरएल, फ्रंट ग्रिल, फॉग लैंप केसिंग और बम्पर में बदलाव के साथ एक अपडेटेड फ्रंट मिलेगा. साइड प्रोफाइल में चौड़े बॉडी क्लैडिंग और डोर मोल्डिंग के साथ नए ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स दिए गए हैं. जी हां, लॉन्च से पहले ही पता चल गया है कि ब्रेजा 2022 के टॉप वेरिएंट्स में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट के साथ ही फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा।

About News Room lko

Check Also

Mahindra Scorpio -N 27 जून को होगी लांच, देखने को मिलेगा पूरी तरह से नया डिजाइन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय एसयूवी निर्माता महिंद्रा जल्द ही अपनी सबसे ...