Breaking News

मारुती सुजुकी ने वैलेंटाइन डे के मौके पर नेशन-वाइड सर्विस कैंप का किया आयोजन, ऐसे उठाए इसका लाभ

देश की नंबर वन कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने Valentine’s Day के मौके पर नेशन-वाइड सर्विस कैंप की शुरुआत की है, जिसमें मारुति सुजुकी ग्राहकों को स्पेशल ऑफर के तहत काफी तरह के फायदे दिए जाएंगे।

वेलेंटाइन डे के स्पेशल ऑफर में सर्विस लैबर चार्ज पर छूट, पार्ट्स पर छूट, एक्सेसरीज पर छूट और साथ में कॉम्प्लीमेंट्री ड्राई वॉश/टॉप वॉश दिया जा रहा है।

अगर ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो वह 9 फरवरी से लेकर 27 फरवरी तक इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। यानि कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है तो ऑफर शुरू के बाद जल्द से जल्द जाकर इसका लाभ उठाने की कोशिश कीजिए।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने अपनी कारों के ए ग्राहकों के बीच प्यार को फिर से जगाने के लिए एक नेशनवाइड सर्विस कैंप का आयोजन किया किया है और यह वेलेंटाइन डे के खास मौके पर किया गया है, क्योंकि इसे प्यार का दिन माना जाता है। मारुति सुजुकी ऑथोराइज्ड सर्विस सेंटर्स में 9 से 27 फरवरी 2020 तक स्पेशल सर्विस प्रदान की जा सकती है।

Maruti Suzuki India लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सर्विस) पार्थो बनर्जी ने कहा कि वेलेंटाइन डे सर्विस कैंप का उद्देश्य मारुति सुजुकी की अपने ग्राहकों को हाई क्वालिटी सर्विस देने की कोशिश को पूरा करना है।

एक महीने में 16.3 लाख कारों को लगभग सर्विस देते हुए, मारुति सुजुकी सर्विस टेक्नीशियन एक बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरियंस के लिए सभी कारों को ज्यादा देखभाल और ध्यान देने के लिए काम करते हैं।

हम ड्राई वॉश / टॉप वॉश के अलावा सर्विस लेबर चार्ज और पार्ट्स और एक्सेसरीज पर कई आकर्षक ऑफर्स दे रहे हैं। हमें पूरा भरोसा है कि हमारे ग्राहक इस पहल की सराहना करेंगे और दिए जा रहे ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए कैंप में हिस्सा लेंगे।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...