Breaking News

कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी को जनसंपर्क में मिल रहा व्यापक समर्थन, कहा- जनता कांग्रेस के पक्ष में मेरी जीत सुनिश्चित है

लखनऊ। लखनऊ पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष में अब लखनऊ के राज्य कर्मचारी भी उतर आए हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार से पीड़ित राज्य कर्मचारियों के महासंघ के अध्यक्ष अजय सिंह ने आज कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष में खुला समर्थन देते हुए आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील की है।

उधर मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं। जिसमें जनता के बड़े हिस्से का उनको जनसमर्थन मिल भी रहा है। स्थानीय विधायक से त्रस्त जनता कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष में खुद-ब-खुद डोर टू डोर जाकर वोट देने की अपील कर रही है। वहीं दूसरी तरफ, लखनऊ की पूर्वी विधानसभा कॉलेजे-छात्राओं और क्षेत्र में रहने वाली महिलाओं और युवतियों के बीच में प्रियंका गाँधी  का नारा ‘लड़की हूँ लड़ सकती हूँ’ मनोज तिवारी के चुनाव प्रचार को स्वत: आशापूर्ण तरीके से तेज गति से आगे बढ़ा रहा है।

तिवारी ने आज जनसंपर्क के दौरान छोटी-छोटी ग्रुप मीटिंग में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कमरतोड़ महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी और स्थानीय विधायक की गैर मौजूगी से त्रस्त जनता कांग्रेस के पक्ष में खुले रूप से आ गई है तो मेरी जीत सुनिश्चित है। कांग्रेस को इस सीट से कोई हरा नहीं सकता। उन्होंने आगे कहा कि विधायक बनने पर 24 घंटा 365 दिन मैं जनता की समस्याओं के निवारण के लिए दिन-रात तत्पर रहूंगा। 

मनोज तिवारी ने अपने तूफानी जनसंपर्क के दौर क्षेत्र के गोमती नगर, मुंशी पुलिया, शेखुपुरा, विकास नगर, खुर्रम नगर, रेनबो कॉलोनी, जगरानी अस्पताल, कंचन बिहारी मार्ग, शंकरपुरवा-II, बहादुर पुरवा, चाँदन गॉंव आदि क्षेत्रों का सघन दौरा किया और जनता से वोट देने की अपील की।

Report- Anshul Gaurav

About reporter

Check Also

शृंगार गौरी समेत ज्ञानवापी से जुड़े तीन मामलों में सुनवाई टली, अब 20 जुलाई की पड़ी तारीख

वाराणसी:  ज्ञानवापी से जुड़े शृंगार गौरी समेत तीन मामलों में सुनवाई टल गई। जिला जज ...