Breaking News

मैक्स लाइफ ने लॉन्च किया “स्मार्ट वेल्थ एडवांटेज गारंटी” प्लान

मुंबई। मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (मैक्स लाइफ) ने अपना खास प्लान स्मार्ट वेल्थ एडवांटेज गारंटी प्लान – नॉन-लिंक्ड, नॉन पार्टिसिपेटिंग इंडिविजुअल लाइफ इंश्योरेंस सेविंग प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में गारंटीड रिटर्न, लाइफ इंश्योरेंस कवर और वित्तीय सुरक्षा एक साथ मिलते हैं।

अपने व्यापक फायदों के साथ स्मार्ट वेल्थ एडवांटेज गारंटी प्लान, ऐसा व्यापक प्लान है जिसकी कोशिश यह पक्का करना है कि ग्राहक अपने जीवन से जुड़े लक्ष्य हासिल कर सकें और लंबी अवधि में वित्तीय अनिश्चितताओं से सुरक्षित रह सकें। इस प्लान की अनोखी बात यह है कि यह प्लान ग्राहक को #पॉलिसी जारी होने की तारीख के हिसाब से नहीं, बल्कि पॉलिसीधारक द्वारा तय की गई तारीख के हिसाब से सालाना आय पाने का मौका देता है।

प्रशांत त्रिपाठी, एमडी एवं सीईओमैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने कहा, “जीवन में लगातार बदलाव होते रहते हैं और जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है, वैसे-वैसे आपकी और आपके परिवार की ज़रूरतें व इच्छाएं भी बढ़ती जाती हैं। चाहे वह अपना सपनों का घर खरीदने जैसी उपलब्धि हासिल करने की बात हो या फिर बच्चे की पढ़ाई का इंतज़ाम करना या फिर शांतिपूर्वक तरीके से सेवानिवृत्त होना, आपको आज के अनिश्चितता से भरे माहौल में उन्हें सुरक्षित रखना ही होता है। हमारा स्मार्ट वेल्थ एडवांटेज गारंटी प्लान, समृद्धि बढ़ाने के उपायों के साथ जीवन बीमा का विकल्प उपलब्ध कराता है, ताकि भविष्य के लिए वित्तीय सुरक्षा का प्रबंध किया जा सके। मैक्स लाइफ का यह खास प्रोडक्ट बहुत ही इनोवेटिव डिज़ाइन पर आधारित है, ताकि पॉलिसीधारकों को ढेर सारे अलग-अलग तरह के विकल्प उपलब्ध कराए जा सकें और वह भी रिटर्न से कोई समझौता किए बगैर।”

प्रोडक्ट की खास खूबियों में ये चीज़ें शामिल हैं:   

बेहतर लचीलापन •        प्रीमियम के भुगतान की अवधि, डेफरमेंट अवधि और आय की अवधि चुनें

•        “सेव द डेट” के साथ साल में अपने खास दिन पर सालाना आय पाएं, उदाहरण- जन्मदिन, शादी की सालगिरह।

•        अपनी ज़रूरत के हिसाब से आय पाएं

गारंटीड आय •        पहले महीने से ही आय पाने के मौके के साथ आसान लिक्विडिटी

•        मैच्योर होने पर एकमुश्त रकम के साथ 30-40 वर्षों तक आय का रिटर्न

पक्की वित्तीय सुरक्षा •        पॉलिसी जारी रखने के फायदों का ऑफर- बीमित व्यक्ति की मौत होने पर परिवार को गारंटीड डेथ बेनेफिट मिलेगा, साथ ही जीवित होने और मैच्योरिटी के फायदे बिना किसी प्रीमियम के जारी रहेंगे। मृत्यु, बीमारी या विकलांगता के जोखिम के प्रति लंबी अवधि के सेविंग प्लान को बनाए रखने का विकल्प।

•        पहले से शामिल “एडिशनल एक्सीडेंटल डेथ बेनेफिट”- बीमित राशि के 50 फीसदी के बराबर राशि प्रीमियम भुगतान की अवधि खत्म होने के बाद एडिशनल एक्सीडेंटल डेथ बेनेफिट के तौर पर पॉलिसी में शामिल कर दी जाती है

सुरक्षित सेवानिवृत्ति   •        जीवनभर करमुक्त आय

•        85 वर्ष की उम्र में चुकाए गए कुल प्रीमियम का 50% रिटर्न (चुनिंदा वैरिएंट के अंतर्गत लागू)

•        पॉलिसी मैच्योर होने पर प्रीमियम पर अतिरिक्त 100% रिटर्न (चुनिंदा वैरिएंट के अंतर्गत लागू)

 

About Samar Saleel

Check Also

Samsung और LG स्मार्टफोन पर मैलवेयर के अटैक का खतरा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अगर आप Samsung और LG का स्मार्टफोन का ...