Breaking News

मेयर मृदुला जायसवाल ने ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स की ज्वैलरी एग्जीबिशन ‘इनाया’ का किया भव्य उद्घाटन

वाराणसी: नदेसर स्थित होटल ताज गंगेज के दरबार हॉल में ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स द्वारा 29 मई तीन दिनों तक सुबह 11 बजे से रात 8:30 बजे तक एक अद्वितीय ज्वेलरी एग्जीबिशन ‘इनाया’ का आयोजन किया जा रहा है। वाराणसी की मेयर मृदुला जायसवाल और सनबीम ग्रुप की निदेशक भारती मधोक ने शुक्रवार को इस भव्य एग्जीबिशन का उद्घाटन किया।

एग्जीबिशन में पोल्की, हीरे, सोने के एंटीक डिजाईन वाले जड़ाऊ आभूषण और मनमोहक कुंदन आभूषणों का वैभवशाली, कलात्मक व अनूठा संग्रह प्रदर्शित किया जा रहा है। ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के पास 10 हजार से अधिक उत्कृष्ट आभूषणों का अनूठा संग्रह है।

मेयर मृदुला जायसवाल ने ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स की ज्वैलरी एग्जीबिशन ‘इनाया’ का किया भव्य उद्घाटन

यह एग्जीबिशन 29 मई तक चलेगी –

28 मई दूसरे दिन वाराणसी की प्रख्यात महिलाएं हमारी विशिष्ट अतिथियों में बनारस घराने की सुप्रसिद्ध संगीत नाटक अकादमी द्वारा पुरस्कृत गायिका विदुषी सुचरिता गुप्ता; अंतर्राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता मास्टर एथलीट नीलू मिश्रा; कथक-स्केट नृत्य में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक सोनी चौरसिया; के पी मेमोरियल अस्पताल की निदेशक डॉ. शालिनी कटियार; ग्रीन वैली स्कूल की निदेशक डॉ. किरण सिंह एवं ‘द सोल ट्रस्ट’ की अध्यक्ष एवं सामाजिक कार्यकर्ता विभा श्रीवास्तव की उपस्थित रहेंगी। अंतिम दिन मुख्य अतिथि के रूप में षष्ठपीठाधीश्वर गो0 108 श्याममनोहर जी महाराज के साथ षष्ठपीठ युवराज गो0 प्रियेन्दु बावा महोदय, षष्ठपीठ श्री गोपाल मंदिर चौखम्बा, वाराणसी की गरिमामयी उपस्थिति रहेगी।

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के वैभव सराफ ने कहा, हम बहराइच, लखीमपुर, गाजीपुर जैसे शहरों में इस तरह की प्रदर्शनियों का आयोजन करते रहे हैं, लेकिन इतने बड़े पैमाने पर एग्जीबिशन का आयोजन पहली बार यहां हो रहा है। इस एग्जीबिशन में प्रदर्शित हर आभूषण अपनी कारीगरी और डिजाइन के मामले में अद्वितीय व नवीनतम है। हम इस पवित्र शहर के निवासियों की इस आयोजन में मेजबानी कर बेहद उत्साहित हैं।

इस एग्जीबिशन में आभूषण की खरीददारी के लिए कई विकल्प के अलावा, ग्राहक हीरे के मूल्य और स्वर्ण आभूषण निर्माण शुल्क पर 20% की छूट का सीधा लाभ उठा सकते हैं। हम काशी नगरी के सभी निवासियों का इस भव्य प्रदर्शनी का अवलोकन करने के लिए हृदय की गहराइयों से स्वागत करते हैं।

उन्होंने बताया, “हम शीघ्र ही अपने ब्रांड का विस्तार-  वाराणसी और पूर्वांचल के शहरों में भी करने की योजना बना रहे हैं। यह विस्तार या तो ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के ‘कंपनी ओन्ड, कंपनी ऑपरेटेड’ शोरूम खोलकर किया जाएगा या फिर स्थानीय व्यवसायियों के साथ सहयोग कर फ्रेंचाइजी माध्यम से करेंगे।मशहूर सिने अभिनेत्री यामी गौतम “ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स” की ब्रांड एंबेसडर है।

रिपोर्ट – जमील अख्तर

About reporter

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...