Breaking News

वीवो यू सीरीज के जरिये हिंदुस्तान में यह स्मार्टफोन पेश करने की कर रहा है तैयारी

चीन की एक Smart Phone निर्माता कंपनी वीवो यू सीरीज के जरिये हिंदुस्तान में यू20 Smart Phone को पेश करने की तैयारी में लगा हुआ है. इससे पहले कंपनी ने लोगों के बजट को ध्यान में रखकर यू10 को भारतीय मार्केट में उतारा था. परन्तु अब कंपनी ने कन्फर्म किया है कि अब यह फोन को हिंदुस्तान में 22 नवंबर के दिन लांच किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त वीवो यू20 से जुड़ी कई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी मिल सकती हैं.

वीवो यू20 की संभावित स्पेसिफिकेशन – लीक रिपोर्ट के अनुसार मली जानकारी क्र अनुसार, उपभोक्ता को इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिल सकता है. इससे पहले कंपनी ने इस चिपसेट को वीवो वी17 प्रो व वीवो वी15 प्रो में दिया था. इसके साथ ही कंपनी अगामी Smart Phone में ग्रेडिएंट फिनिश देने का विचार कर रही है.

वीवो यू20 में मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप – टीजर के अनुसार यह जानकार मिली है की, वीवो यू20 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. इसके साथ उपभोक्ता को फ्रंट में नॉच डिस्प्ले मिल सकता है. इसके साथ ही पतले बेजल्स भी दिए जा सकते हैं. लीक रिपोर्ट की मानें तो सुरक्षा के लिए डिवाइस के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है.

मिड रेंज में होगी मूल्य – इस कंपनी ने कन्फर्म करते हुआ बताया है कि इस Smart Phone को सेल के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर जारी किया जाएगा. इसके साथ ही इस फोन को बजट सेगमेंट में रखा है. हाल ही में, कंपनी ने इस फोन की मूल्य व स्पेसिफिकेशन को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं किया जा सकता है.

 

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में दमदार क्लोजिंग; सेंसेक्स 655 अंक चढ़ा, निफ्टी 22300 के पार

घरेलू शेयर बाजार के बेंचमार्क इंडेक्स गुरुवार को दमदार बढ़त के साथ बंद हुए। वित्तीय ...