Breaking News

डीएम-एसएसपी ने CMO के साथ क्वारेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

एटा। डीएम सुखलाल भारती, एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से मुख्य चिकित्साधिकारी डा. अजय अग्रवाल, डीपीआरओ आलोक कुमार प्रियदर्शी के साथ क्वारेंटाइन सेंटर बनाये जाने हेतु कुछ स्थानों पर पहुंचकर जायजा लिया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान सर्वप्रथम जवाहर लाल नेहरू डिग्री कॉलेज पहुंचकर देखा कि महाविद्यालय में पांच हॉल को क्वारेंटाइन सेंटर हेतु चिन्हित किया गया है।

मौजूद प्राचार्य को निर्देश दिए कि विद्यालय को क्वारेंटाइन सेंटर हेतु उपयोग में लाया जा सकता है। विद्यालय में 100 मरीजों को क्वारेंटाइन होने पर समस्त आवश्यक सुविधाएं पूर्व से ही उपलब्ध करा दी जाएं। हॉल एवं शौचालयों की साफ सफाई कराई जाए, तदोपरान्त विद्यालय प्रांगण को सेनेटाइजन कराया जाएगा।

डीएम, एसएसपी ने सीएमओ के साथ डायट स्थित छात्रावास को भी चैक किया, जहां व्यवस्था ठीक न मिलने पर अतिशीघ्र ठीक कराये जाने के निर्देश दिए। डीएम, एसएसपी ने आगरा रोड स्थित जेडएच डिग्री कॉलेज का भी क्वारेंटाइन सेंटर बनाये जाने हेतु निरीक्षण किया। जेडएच कॉलेज में व्यवस्थाएं समुचित पाये जाने पर डीएम, एसएसपी ने उक्त कॉलेज को क्वारेंटाइन सेंटर बनाने हेतु उपयोग में लाने के निर्देश मुख्य विकास अधिकारी को दिए।

उन्होंने कहा कि पूर्व से ही समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराई जाएं, जिससे कि क्वारेंटाइन सेंटर पर मरीजों को कोई दिक्कत न हो और उनका समय से नियमित स्वास्थ्य परीक्षण स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा किया जा सके।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के विरोध में कांग्रेसियों ने पैदल मार्च निकाल राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

लखनऊ। जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ के जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी के नेतृत्व मे आज लोकसभा ...