Breaking News

‘वनंत्रा रिजॉर्ट’ की डर्टी पिचर का मेरठ के दंपति ने किया पर्दाफाश, अय्याशी और जिस्मफरोशी का था अड्डा

ऋषिकेश के वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेपनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के बाद इस  मर्डर गुत्थी  में कई और खुलासे होते जा रहे हैं। यहां काम करने वाली अंकिता भंडारी पर जब स्पेशल सर्विस के लिए दबाव बनाया गया तो उसने मना कर दिया।

इस रिज़ॉर्ट में कई आपत्तिजनक करतूते सामने आई हैं। अंकिता की मौत के बाद रिजॉर्ट में काम कर चुके मेरठ के एक दंपती ने रिजॉर्ट के सारे डर्टी सीक्रेट्स से पर्दा उठाया है।

उन्होंने बताया कि कैसे स्पेशल सर्विस के नाम पर यहां जिस्मफरोशी और नशे का कारोबार चलता था। यहां बाहर से लड़कियों को बुलाया जाता था जिनकी रिजॉर्ट के रजिस्टर में एंट्री तक नहीं की जाती थी।

वेतन मांगने पर कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगा उन्हें निकाल देता था। रिजॉर्ट में पूर्व में काम करने वाली दंपती ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है। ऋषिकेश के वनंत्रा रिजॉर्ट में नशे का कारोबार तो चलता ही था। साथ ही जिस्मफरोशी भी होती थी।

मेरठ के साकेत निवासी पति-पत्नी करीब दो महीने पहले गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिजॉर्ट में नौकरी छोड़ चुके थे। यहां काम कर चुकी  ईशिता बताती हैं कि पुलकित आर्य और अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता कर्मचारियों से अभद्रता से बात करता था।बताया कि रिजॉर्ट में जिन लड़कियों को स्पेशल सर्विस के लिए बुलाया जाता था, उनकी रजिस्टर में एंट्री नहीं की जाती थी।

About News Room lko

Check Also

मेदिनीपुर में टीएमसी बूथ अध्यक्ष के घर जोरदार ब्लास्ट दो की मौत, जांच में जुटी पुलिस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर में जोरदार ब्लास्ट ...