Breaking News

40 लाख कीमत के रिफायन्ड को फिरोजाबाद में बेचने की कोशिश में चार गिरफ्तार

फिरोजाबाद। गुजरात के सूरत से लुधियाना ले जा रहे रिफाइन्ड फिरोजाबाद में बेचने की कोशिश में पुलिस ने चार शातिरों को गिरफ्तार किया है.जो लोग पकड़े गए है उनमें ट्रक के चालक-परिचालक समेत दो बिचौलिए और खरीददार शामिल है.पुलिस ने इनके कब्जे से एक ट्रक और करीव 40 लाख कीमत का रिफायन्ड बरामद किया है।

सीओ शिकोहाबाद कमलेश कुमार ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि GJ 34 T 2961 नंबर का ट्रक गुजरात के सूरत हजीरा से रिफायन्ड लेकर लुधियाना के लिए रवाना हुआ था लेकिन तय समय पर नही पहुंचा. ट्रक के चालक और परिचालक फिरोजाबाद के रहने वाले होने के कारण तेल कंपनी के प्रतिनिधियों द्वारा फिरोजाबाद पुलिस से सम्पर्क किया गया गया।

एसएसपी के निर्देश पर इस मामले की जानकारी के लिए थाना मक्खनपुर पुलिस और क्राइम ब्रान्च को लगाया गया. सीओ ने बताया कि इस ट्रक को शिवा ढावा रूपसपुर के पास से बरामद कर लिया गया. इस ट्रक में 1080 टीन रिफायन्ड था और 1510 कार्टून रागा गोल्ड का वनस्पति ऑयल था जिसे बरामद कर लिया गया है.ट्रक चालक अनवर इकबाल, परिचालक अलीशान,बिचौलिए एवं खरीददार तारिक और सुहैल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीओ ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि तेल बेचकर लूट की फर्जी योजना बनाने का इन अभियुक्तों का इरादा था. ट्रक, चालक के साढ़ू के नाम है जिसकी लोन ड्राइवर अनवर इकवाल ही चुकाता है. समय पर ट्रक की किश्त नही चुका पाने की बजह से यह योजना बनायी थी लेकिन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

विजय दशमी का संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विजय दशमी का महत्व असत्य और अधर्म प्रवृत्ति ...