मेगा वैक्सीनेशन दिवस: नाका गुरुद्वारा में 1045 लोगों को लगाई गई वैक्सीन

लखनऊ। मेगा वैक्सीनेशन के दिन सोमवार को ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में सभी आयु वर्ग के लोगों को पहली और दूसरी डोज मिलाकर 1045 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। यह जानकारी कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने दी।

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि नाका गुरुद्वारा में वैक्सीनेशन का अभियान निरंतर जारी है सोमवार को मेगा वैक्सीनेशन वाले दिन गुरुद्वारा साहब के सेंटर पर कोवैक्सिन और कोविशील्ड दोनों उपलब्ध थी और वैक्सीन लगवाने वालों को दोनों की पहली और दूसरी डोज सफलतापूर्वक लगाई गई।

प्रशासन हमारे साथ पूरा सहयोग कर रहा है और लगातार जितनी मांग है उतनी वैक्सीन उपलब्ध करा रहा है। उन्होने बताया कि गुरुद्वारा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अधिकाधिक लोगों को वैक्सीन लगाये जाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं।

गुरुद्वारा में निःशुल्क मेडिकल कैम्प 2 अक्टूबर को

दूसरी ओर श्री सुखमनी साहिब सेवा सोसाइटी के सालाना कार्यक्रम के उपलक्ष में 2 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में एक निःशुल्क मेडिकल कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इस निःशुल्क मेडिकल कैम्प की जानकारी देते हुए गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह बग्गा ने बताया कि इस मेडिकल कैम्प में वरिष्ठ डाक्टरों की टीम निःशुल्क लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करेगी।

उन्होंने बताया कि डा. पूजा धौंन एमडी (रिहयुमाटोलोजि), डा. रिशी द्विवेदी एमएसएफएनएस (आर्थो एवं स्पाइन), डा. पियूष ठाकुर, एमडी (गैस्ट्रो), डा. आशीष जायसवाल एमडी (फिजीशियन एवं पुलमोनरी मेडिसिन), डा. कानुप्रिया एमएस (गाइना), डा. प्रतीक राय एमएस (ई.एन.टी.) की देखरेख में मरीजों की निशुल्क जाँच की जायेगी।

  दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

डॉ. आंबेडकर के विचारों पर वर्तमान सरकार का अमल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें डॉ. भीमराव रामजी आंबेडकर की प्रतिष्ठा में सर्वाधिक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *