Breaking News

सदन में बोले सीएम योगी,नहीं चलने देंगे किसी की गुंडागर्दी

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिजनौर की सीजेएम कोर्ट में हुए हत्याकांड को लेकर विधानसभा में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि सरकार हर संस्था की सुरक्षा व सम्मान की रक्षा के लिए प्रतिबद्घ है लेकिन हम गुंडागर्दी किसी की भी नहीं चलने देंगे।
उन्होंने कहा कि बिजनौर जैसी घटनाएं स्वीकार्य नहीं हैं। न्यायपालिका की सुरक्षा की पूरी योजना तैयार है। इस पर न्यायपालिका की सहमति मिली तो अमल होगा। अगर किसी ने हत्या की है तो उसे बचने का कोई मौका नहीं मिलेगा।

वहीं, महिलाओं की सुरक्षा पर योगी ने विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि सरकार हर बेटी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्घ है। विपक्ष हाय तौबा न करे। उन्होंने कहा कि हर किसी को कानून के दायरे में अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गरीबों व सरकार की जमीन पर कब्जे बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

इसके पहले बिजनौर की सीजेएम कोर्ट में हत्याकांड को लेकर विधानसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ। विपक्ष ने सरकार पर कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह फेल होने के आरोप लगाए। विपक्ष के नेता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे जिससे सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। कार्यवाही शुरू होने पर मुख्यमंत्री ने सदन में अपना पक्ष रखा।

बता दें कि मंगलवार को बिजनौर के सीजेएम कोर्ट में कुख्यात बदमाश शाहनवाज की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। शाहनवाज बसपा नेता व प्रॉपर्टी डीलर हाजी अहसान और उसके भांजे शादाब की हत्या के मामले में आरोपी था। शाहनवाज और साथी जब्बार को दिल्ली पुलिस तिहाड़ जेल से बिजनौर सीजेएम कोर्ट पेशी पर लाई थी।

About Samar Saleel

Check Also

भारत ने नेपाल को भेंट की 66 स्कूल बसें और 35 एंबुलेंस

नई दिल्ली। भारत ने नेपाल के विभिन्न जिलों में स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में ...