Breaking News

आदित्य ठाकरे के खिलाफ मिलिंद देवड़ा लड़ सकते हैं चुनाव, मनसे की वजह से त्रिकोणीय हुआ मुकाबला

मुंबई। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना वर्ली विधानसभा सीट से मिलिंद देवड़ा को टिकट दे सकती है। अगर ऐसा होता है तो मिलिंद देवड़ा का वर्ली सीट पर शिवसेना यूबीटी के नेता आदित्य ठाकरे से मुकाबला होगा। मिलिंद देवड़ा वर्तमान में राज्यसभा सदस्य हैं और दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट से दो बार सांसद रह चुके हैं।

दिवाली तक गिफ्ट पर खर्च होंगे 1.85 लाख करोड़, दावा- ऑनलाइन खरीदारी में हो रही दोगुनी बढ़ोतरी

लोकसभा चुनाव के दौरान मिलिंद देवड़ा को ही वर्ली की कमान दी गई थी। वर्ली सीट शिवसेना यूबीटी के प्रभाव वाली मानी जाती है और इसके बावजूद वर्ली से शिवसेना यूबीटी को महज 6500 वोट की ही बढ़त हासिल हुई थी।

जनवरी में ही कांग्रेस से शिवसेना में शामिल हुए थे देवड़ा

मिलिंद देवड़ा ने जनवरी में ही कांग्रेस छोड़कर एकनाथ शिंदे की शिवसेना का दामन थामा था। मिलिंद देवड़ा को राजनीति विरासत में मिली है और उनके पिता मुरली देवड़ा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे और कांग्रेस सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रहे। वह दो बार लोकसभा सांसद रह चुके है और अभी राज्यसभा सदस्य हैं।

जून में उन्होंने शिवसेना सांसद के तौर पर संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर पहला भाषण दिया। उन्होंने राज्यसभा में कहा था कि मुझे पिता ने पार्टी के प्रति वफादारी से पहले देश के प्रति वफादारी सिखाया है।

Please watch this video also

वर्ली सीट पर त्रिकोणीय हो सकता है मुकाबला

वर्ली सीट से राज ठाकरे के नेतृत्व वाली मनसे ने संदीप देशपांडे को टिकट दिया है। ऐसे में अगर शिवसेना मिलिंद देवड़ा के नाम पर मुहर लगाती है तो वर्ली सीट पर मुकाबला रोचक हो जाएगा। आदित्य ठाकरे ने गुरुवार वर्ली सीट से नामांकन भर दिया।

इस दौरान उन्होंने रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। आदित्य ठाकरे ने इस दौरान कहा कि ‘मुझे विश्वास है कि जनता मुझे अपना आशीर्वाद जरूर देगी क्योंकि इस बार महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार बनने जा रही है।’ शिवसेना यूबीटी के नेता अरविंद सावंत ने भी विश्वास जताया कि वर्ली सीट पर जनता आदित्य ठाकरे को ही चुनेगी।

About News Desk (P)

Check Also

“मैंने व्यक्तिगत रूप से देवोलीना को छठी मैय्या का किरदार निभाने के लिए उनकी अनुमति लेने के लिए मेसेज भेजा था”- स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ, जिन्हें आखिरी बार नीरजा एक नई पहचान में देखा गया था, सन नियो ...