Breaking News

परिवहन कानून के नए नियमों को कड़ाई से लागू करने की जारी पहल के बीच मिलिंद सोमन

सुपर माॅडल, अभिनेता, फिल्म निर्माता, फिटनेस प्रमोटर एवं असम के जमाई मिलिंद सोमन को गुवाहाटी में नए परिवहन कानून का धड़ल्ले से उल्लंघन करते देखा गया। वे एक स्कूटी पर बिना हेलमेट के पिलियन राइडर थे। मजे की बात तो यह है कि वे असम विधानसभा के प्रवेशद्वार के पास स्थित डीसीपी कार्यालय में आए और कुछ देर वहां पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी से बातचीत के बाद गणेशगुड़ी इलाके से होते हुए वापस चले गए। उन्हें पुलिस प्रशासन के किसी ने न रोका और न टोका।

बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे के आसपास देश के इस मशहूर माॅडल तथा असम के जमाई को गणेशगुड़ी स्थित गणेश मंदिर के सामने के रास्ते से विधानसभा सचिवालय की ओर जाते देखा गया था। पता चला कि मिलिंद आगामी 17 नवंबर को खानापाड़ा में होनेवाले पिंकाथन गुुवाहाटी कार्यक्रम के सिलसिल में डीसीपी से बातचीत करने आए थे। मिलिंद पिछले कुछ सालों से गुवाहाटी में पिंकाथन के जरिए महिलाओं में न सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक और इमोशनल वेलबिंग को प्रोत्साहित करने में लगे हुए हैं। इस दौड़ में एस बार भी लगभग 5 हजार महिलाएं भाग लेंगी।

परिवहन कानून के नए नियमों को कड़ाई से लागू करने की जारी पहल के बीच में गुवाहाटी की सड़कों पर मिलिंट सोमन जैसे सुपर माॅडल, अभिनेता अगर बिना हेलमेट के घूमेंगे तो क्या परिवहन विभाग से आम नागरिक ये सवाल नहीं करेंगे कि आखिर सेलिब्रेटी को आप लोग कानून मनवाने में कब सफल होंगे।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...