Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में मिनी ट्रक चालक की मौत

औरैया। जनपद के अजीतमल इलाके में एक मिनी ट्रक चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। उसका शव ड्राइविंग सीट पर मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक उन्नाव जिले के चंदीपुर मौराना निवासी निवासी मिनी ट्रक चालक राजकुमार शुक्ला (40) शनिवार को मिनी ट्रक में सामान लेकर आगरा से इटावा व इटावा से कम्बल आदि लादकर औरैया के लिए चला था। दोपहर में उसने नेशनल हाइवे पर अन्नतराम टोला प्लाजा के आगे एक दुकान के सामने मिनी ट्रक खड़ा कर ड्राइविंग सीट को कुछ पीछे कर पंखा चलाकर लेट गया।

देर शाम तक जब वह मिनी ट्रक से नहीं उतरा तो दुकानदारों व आसपास मौजूद लोगों ने खिड़की से झांककर देखा और किसी अनहोनी की आशंका को लेकर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की पड़ताल के बाद मिनी ट्रक चालक को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत अवस्था में पाया तो इसकी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे मृतक के पिता उमाशंकर शुक्ला व अन्य परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका व्यक्त की। जबकि परिजनों की मौजूदगी में रविवार की सुबह पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

कोतवाली निरीक्षक सुदीप कुमार मिश्रा ने बताया कि वह शनिवार को आगरा से इटावा फिर इटावा से औरैया के लिये सामान लेकर चला था। वह मिनी ट्रक में पंखा चलाकर ड्राइविंग सीट पर ही लेट गया। राजकुमार अकेला ही डीसीएम लेकर आता जाता था। शनिवार को भी वह डीसीएम लेकर अकेला ही आ रहा था। प्रथम दृष्टया स्वाभाविक मौत है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...