Breaking News

दस वर्ष पूर्व मर चुकी महिला पर शांतिभंग की कार्रवाई, जांच के आदेश

औरैया। जनपद के एरवाकटरा में जमीनी विवाद के एक मामले में पुलिस द्वारा दस वर्ष मर चुकी महिला पर शांतिभंग की कार्रवाई का सामने आया है। घटना के वायरल होने के बाद क्षेत्राधिकारी ने मामले में जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की बात कही है।

बिधूना क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने रविवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से मामले को संज्ञान में लेकर जानकारी की तो पता चला है कि मामला एरवाकटरा थाना की चौकी उमरैन का है। जहां पर विजय पाल बाथम और अनुज गुप्ता के बीच भूमि का विवाद था जिस मामले में शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पायबंद किया गया था। वहीं पायबंद लोगों में विजय पाल बाथम की पत्नी मिथलेश बाथम को भी पायबंद कर दिया जिसकी दस वर्ष मृत्यु हो चुकी है। उन्होंने कहा कि यह त्रुटि कैसे हुई इस मामले की जांच की जा रही है, दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बताते चलें कि शनिवार को उपजिला मजिस्ट्रेट कोर्ट बिधूना द्वारा मिथलेश नामक महिला के नाम का सम्मन जाने के बाद यह मामला संज्ञान में आया था, कि दस वर्ष पूर्व जिस महिला की मृत्यु हो चुकी है उससे शांतिभंग का अंदेशा है। शनिवार से यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...