Breaking News

वाराणसी में पर्यटकों से बदसलूकी, गंगा घाट पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

वाराणसी। देश भर में पर्यटन के नजरिए से सबसे ज्यादा लोगों को आकर्षित कर रही वाराणसी पर्यटकों के लिए न भूलने वाला दर्द दे रही है। ऐसा ही दर्द गुरुवार को गंगा स्नान के लिए पहुंचे कुछ पर्यटक युवकों को झेलना पड़ा।

👉महिला को परेशानी करना होमगार्ड को पड़ा भारी, महिला ने घर में बुलाकर की पिटाई

वाराणसी में पर्यटकों से बदसलूकी गंगा घाट पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

गंगा किनारे मौजूद नाविकों ने तीन युवकों को लाठी डंडों से दौड़ा दौड़ाकर पीटा। इसका वीडियो भी अन्य पर्यटकों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया है। अस्सी जैसे बनारस के सबसे मशहूर और पर्यटकों से गुलजार रहने वाले घाट पर वारदात हुई लेकिन पुलिस नदारत रही।

भेलूपुर थाना क्षेत्र के अस्सी घाट पर गंगा स्नान करने के लिए गुरुवार दोपहर तीन युवक पहुंचे थे। तीनों स्नान करने के लिए गंगा में उतर गए। स्नान के दौरान एक युवक वहां खड़ी नाव पर चढ़कर गंगा में छलांग लगा दी। इस बात से नाविक नाराज हो गया और युवकों को गालियां देने लगा। युवकों ने विरोध किया तो विवाद बढ़ गया। कई नाविक एकजुट हो गए और युवकों को लाठी डंडा लेकर पीटने लगे। पिटाई शुरू होते ही तीनों युवक अपनी जान बचाने की गुहार लगाते बचने की कोशिश करने लगे।

तब तक नाविक फरार हो चुके थे। घटना के दौरान अस्सी घाट पर तैनात पर्यटक पुलिस और पुलिसकर्मी कहीं नजर नहीं आए। सूचना पर पहुंची पुलिस युवकों का नाम पता नोट कर उनको कार्रवाई करने का आश्वासन देकर वापस कर दिया। अस्सी घाट किनारे रहने वाले लोगों का कहना है कि नाविक और घाट किनारे दुकान लगाने वाले आए दिन पर्यटकों के साथ मारपीट दुर्व्यवहार करते रहते हैं।

नाविकों ने तीनों को घेरकर करीब 10 मिनट तक दौड़ा दौड़ा कर पीटा। इससे तीनों घायल हो गए हैं। इस दौरान घाट पर मौजूद अन्य पर्यटकों ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन नाविकों का रौद्र रूप देख पीछे हट गए। सूचना मिलने के बाद अस्सी पुलिस चौकी के सिपाही मौके पर पहुंचे।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...