Wednesday , September 22 2021
Breaking News

बदमाशों का दुःसाहस, सिपाही की इंसास लूट कर बदमाश हुए फरार

कासगंज। बदमाशों का दुस्साहस किस कदर बढ़ गया है इसकी बानगी जनपद कासगंज में देखने को मिली है। जहाँ रात्रि गश्त कर रहे सिपाही से इंसास राइफल लूट कर बदमाश फरार हो गए हैं।सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि करीब 3:00 बजे थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रॉयल एनफील्ड मोटर साइकिल के शोरूम के सामने स्थित अमेज़न स्टोर के करीब एक गाड़ी होंडा CRV खड़ी थी। रात्रि गश्त पर निकली कोबरा पर आरक्षी रवि कुमार एवं रिक्रूट आरक्षी अभिषेक प्रताप मय 2 इंसास राइफल व 20-20 कारतूस के ड्यूटी पर तैनात थे।

जब आरक्षियों ने गाड़ी के पास जाकर देखा तो कुछ लोग चोरी करने के इरादे से अमेज़न स्टोर के शटर को काट रहे थे। इस पर दोनों आरक्षियों ने उन्हें ललकारा तो शटर काट रहे बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

हाथापाई के दौरान बदमाशों ने रिक्रूट आरक्षी अभिषेक प्रताप से इंसास राइफल मय 20 कारतूस के छीन कर गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।दोनों आरक्षियों ने काफी दूर तक उनका पीछा भी किया परंतु उनको पकड़ने में नाकाम रहे।यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।आरक्षियों ने इसकी सूचना थाने पर दी।

सिपाहियों से इंसास लूटने की जानकारी मिलते ही जनपद के उच्चाधिकारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए।घटनास्थल का निरीक्षण पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे द्वारा कर लिया गया है, मौके पर सभी CCTV की रिकॉर्डिंग चेक की गईं तो गाड़ी का हुलिया पता लग रहा है परन्तु नम्बर प्लेट साफ दिखाई नही दे रही है।

पुलिस अधीक्षक रोहन बोत्रे ने जानकारी देते हुए बताया कि
घटना के अतिशीघ्र अनावरण व राइफल की बरामदगी हेतु SOG, सर्विलांस, व पुलिस की 5 टीमें गठित की गई है।जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है,साथ ही आसपास के सीमावर्ती जनपदों में भी अवगत करा दिया गया है। अन्य जनपदों में भी सघन चेकिंग कराई जा रही है।शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

21 सितंबर से चलेगी सामान्य बहस….25 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा के 76वें सत्र को संबोधित करेंगे PM मोदी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिका की यात्रा के दौरान ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *