Breaking News

रात में कार से निकलते थे बदमाश, वाहनों से चुराते थे डीजल, पुलिस मुठभेड़ में चार गिरफ्तार

बरेली:  बरेली में रविवार रात इज्जतनगर थाना पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को दबोच लिया। ये बदमाश रात में बाइक व कार लेकर निकलते थे और सुनसान इलाके में खड़े वाहनों से डीजल व उनका सामान चोरी करते थे। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को पैर में गोली भी लगी है। उनके पास से कार, बाइक, 100 लीटर डीजल और तमंचों समेत अन्य सामान बरामद हुआ है। दो अन्य बदमाश फरार हो गए।

इज्जतनगर थाना इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय और एसओजी प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार शर्मा रविवार रात करीब 12 बजे इलाके में गश्त कर रहे थे। उसी दौरान मुखबिर ने बताया कि जिस गिरोह के बदमाश लगातार वाहनों से डीजल रहे हैं। उनमें कई बदमाशों को धीमरी कलापुर नहर के नजदीक देखा गया है। उनके पास कार और बाइक भी है। इससे इज्जतनगर इंस्पेक्टर और एसओजी प्रभारी ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी।

दो बदमाश मौके से हुए फरार
पुलिस को देखकर बदमाश भाग खड़े हुए और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इससे एक बदमाश शिवम उपाध्याय को गोली लग गई। पुलिस ने शिवम समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो बदमाश मौके से भागने में सफल रहे। शिवम हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद का रहने वाला है।

पकड़े गए बदमाशों में उसके गांव का गौरव गंगवार, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव पूरनापुर निवासी मनोज पटेल और कमुआपुर निवासी केशव पटेल शामिल हैं। इनके पास से एक कार, बाइक, 100 लीटर डीजल, खाली केन, पाइप, कीप, हथौड़ा और 3100 रुपये बरामद हुए हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि औरंगाबाद निवासी प्रेम पटेल और कलारी गांव का अजय पटेल मौके से भाग गए थे।

चौकीदार को मारी थी गोली
ये सभी बदमाश बारादरी थाना क्षेत्र में किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे। रोजाना रात में कार व बाइक लेकर निकलते थे। वाहनों से डीजल व अन्य सामान चोरी करते थे। उन्होंने 10 अगस्त की रात आशुतोष सिटी के सामने और तीन सितंबर की रात भोजीपुरा पुल के नीचे से वाहनों से डीजल चोरी किया था। एक चौकीदार को गोली मार दी थी। इसमें गौरव गंगवार घायल हुआ था। 22 जून और 4 अगस्त को उन्होंने मोबाइल लूटे थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोमवार दोपहर बाद चारों बदमाशों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

About News Desk (P)

Check Also

अखिलेश यादव से मिली अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता, बोली- एफआईआर वापस लेने का बनाया जा रहा दबाव

लखनऊ। अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें ...