Breaking News

Missing किशोर की हत्या कर शव को तालाब में फेंका,चार गिरफ्तार

रायबरेली।भदोखर थाना क्षेत्र में पूरे फेरु मजरे बेला टेकई में बीते दो दिनों से Missing लापता 11 वर्षीय किशोर की हत्या करके शव को तालाब में फेंक दिया था जिसे भदोखर पुलिस ने बरामद कर लिया है साथ ही किशोर की हत्या में शामिल चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया हैं वहीं मौके से एक आरोपी फरार हो गया ।

19 दिसम्बर से थे Missing

घटना का राजफाश करते हुए पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह बताया कि बीते 19 दिसम्बर को पूरे फेरु मजरे बेला टेकई निवासी 11 वर्षीय मोनू पुत्र देशराज Missing लापता हो गया था जिसे परिवार के ही लोगों ने मिलकर पुरानी मुकदमें बाजी की रंजिश को लेकर मोनू की हत्या करके शव को रुद्रपुर गांव के पास तालाब में फेंक दिया था।जिसे आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शव को तालाब से बरामद किया है।

गिरफ्तार आरोपियों में पूरे फेरू मजरे बेला टेकई निवासी मातादीन व उनके बेटे प्रदीप, सुशील और सन्तराम पुत्र छोटेलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।वहीं कुलदीप पुत्र मातादीन मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में भदोखर प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पांडे, एसआई धीरेंद्र कुमार यादव, एसआई नरेंद्र सिंह, मुख्य आरक्षी सभाजीत यादव, कृपा शंकर यादव, राजू प्रसाद, रमाकांत मिश्रा, अनिल कुमार दीक्षित, अनिल कुमार यादव शामिल रहे।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...