Breaking News

मोदी-योगी की तारीफ करना पड़ा भारी, गुस्साए ड्राइवर ने कार से कुचलकर कर दी युवक की हत्या

लोकसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं लेकिन यूपी में माहौल अभी से गर्म और नफरती होने लगा हैं। हालात ये हैं कि राजनीतिक चर्चा किसी के कत्ल की वजह बन गई।

👉लखनऊ में बेखौफ शोहदे, सरेराह महिला के साथ छेड़छाड़

यह वारदात मिर्जापुर के विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र में हुई है। आरोप है कि यहां सोमवार सुबह एक ड्राइवर ने अधेड़ को कार से कुचलकर मार डाला।

मोदी योगी की तारीफ से गुस्साए ड्राइवर ने कार से कुचलकर कर दी युवक की हत्या

मृतक के भाई का आरोप है कि मोदी और योगी की तारीफ करने से भड़के ड्राइवर ने यह वारदात की। घटना से क्षुब्ध परिजनों ने हाईवे पर शव रखकर तीन घंटे तक जाम लगाया।

विरोध पर महोखर गांव के पास गाड़ी से धक्का देकर राजेश को गिरा दिया और उस पर दो बार बोलेरो चढ़ा दी। मौके पर ही राजेश धर की मौत हो गई। इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। घटना से क्षुब्ध लोगों ने हाईवे पर जाम लगाया जिसे पुलिस के आश्वासन पर खत्म किया गया।

कोलाही गांव निवासी राकेशधर दुबे के बेटे की बारात मिर्जापुर से लौट रही थी। बारात में शामिल एक कार में राकेशधर, उनका छोटा भाई राजेशधर समेत अन्य बाराती बैठे थे। कार विजयपुर का रहने वाला ड्राइवर चला रहा था। एफआईआर में राकेशधर ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक चर्चा के दौरान ड्राइवर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने लगा।

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...