Breaking News

WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए पेश किया एक नया फीचर, अब चैट करना होगा और इंटरेस्टिंग

WhatsApp अपने यूजर्स को नए एक्सपीरियंस देने में कोई कसर नहीं छोड़ता है. अब WhatsApp अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आया है. जिसके तहत यूजर्स हाई रेजोल्यूशन सेंड कर सकेंगे और वह भी बिना खराब हुए. इस कमाल के फीचर से यूजर्स को काफी सहायता मिलेगी फोटोस को लेकर. आइए जानते हैं इस फीचर के बारे में विस्तार से.

वॉट्सऐप के अनुसार एक अच्छे वीडियो क्वालिटी के वीडियो को यूज़र द्वारा ना भेज पाना उनके लिए एक खराब अनुभव की तरह होता है, जिसपर वॉट्सऐप काम कर रहा है. WaBetaInfo के अनुसार वॉट्सऐप अभी इस फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिसमें यूज़र अपने कॉन्टेक्ट्स को हाई-क्वालिटी वीडियोज़ भेज सकेंगे. इस नए फीचर को एंड्रॉयड बीटा बिल्ड में स्पॉट किया गया था.

WabetaInfo के मुताबिक वॉट्सऐप यूज़र्स को अपने कॉन्टैक्ट्स को वीडियो भेजने से पहले चुनने के लिए तीन ऑप्शन मिलेंगे. जिसमें पहला ऑप्शन ऑटो मोड है, जिसमें वॉट्सऐप, वीडियो क्वालिटी को खुद डिटेक्ट करके बेहतर कम्प्रेशन अल्गोरिथम प्रदान करता है.

Auto ऑप्शन फोन में स्लो डेटा कनेक्शन होने के तहत वीडियो को कंप्रेस्ड फाइल फॉर्मेट में ही भेजेगा. “Data Saver” ऑप्शन उन यूजर्स के लिए है जो दूसरे यूजर को वीडियो भेजना चाहते हैं, लेकिन इस प्रक्रिया में अपने सभी मासिक डेटा को खत्म नहीं करना चाहते हैं.

About News Room lko

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...