Breaking News

मोहम्मदी बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को महाधिवक्ता ने दिलाई शपथ

मोहम्मदी(लखीमपुर)। तहसील परिसर में बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम समारोह का आयोजन किया गया। शपथ ग्रहण समारोह के मुख्य अतिथि महाधिवक्ता उत्तर प्रदेश शासन राघवेंद्र सिंह तथा विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह रहे मुख्य चुनाव अधिकारी जयप्रकाश त्रिवेदी ने सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

कार्यक्रम का प्रारंभ मुख्य अतिथि महाधिवक्ता राघवेंद्र सिंह द्वारा मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलन कर किया गया।अधिवक्ताओं ने मुख्य अतिथि अलंकरण माल्यार्पण से स्वागत कर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इसके बाद मुख्य चुनाव अधिकारी जयप्रकाश त्रिवेदी ने अध्यक्ष व महामंत्री सहित नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

समारोह में मौजूद अधिवक्ताओं व अतिथियों को संबोधित करते हुए महाधिवक्ता राघवेंद्र सिंह ने कहा कि ने कहा कि 1991 से मोहम्मदी से जुड़े हैं 4 वर्ष में मोहम्मदी में अधिवक्ताओं ने हड़ताल नहीं की है जो एक बहुत बड़ी बात है। मोहम्मदी को जिला बनाने के लिए सांसद व विधायक का सहयोग अत्यंत सराहनीय है। अधिवक्ताओं के चेंबर के लिए वो स्वयं मुख्यमंत्री से वार्ता कर इस समस्या का समाधान करवाने का प्रयास करेंगे।

विशिष्ट अतिथि विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि अधिवक्ताओं के हितों व मोहम्मदी को जिला बनाने के लिए विधानसभा में भी अपनी बात रख चुके हैं। समारोह को वरिष्ठ अधिवक्ता राम चरण मिश्रा प्रशांत मिश्रा सहित तमाम अधिवक्ताओं ने संबोधित किया। कार्यक्रम में अधिवक्ताओं ने अभय प्रताप मल व इंस्पेक्टर बृजेश कुमार त्रिपाठी को भी स्मृति चिन्ह बाबू के देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर कैलाश चंद्र त्रिवेदी, सतीश चंद्र गुप्ता, सुरेश चंद शुक्ला, कुलदीप सिंह, सुखविन्दर सिंह, मोहम्मद हाशिम, आलोक मिश्रा, हसन नकवी, दीपक गुप्ता, आदित्य कुमार सिंह, मोहम्मद शाहिद खान, धीरज त्रिवेदी सहित आदि अधिवक्ता व गणमान्य लोग मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ अधिवक्ता बी पी सिंह ने किया।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...