Breaking News

फैंस का इंतजार खत्म, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

कोरोनावायरस के कारण साल 2020 में कई फिल्मों की रिलीज टल गई थी। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी तब से ही रिलीज होने का इंतजार कर रही थी। आखिरकार इस फिल्म की रिलीज डेट का ऑफिशियली ऐलान हो गया है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट की तरफ से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट को बता दिया गया है। इस वीडियो में लिखा हुआ नजर आ रहा है कि, ‘एक साल पहले फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ था और हमारे दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया था।’

इसके बाद दुनिया कोरोना महामारी के कारण अचानक रुक गई और हमने फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन किया। लेकिन हमने वादा किया था कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। अब वो वादा पूरा करने का वक्त आ गया है। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने भी ये गुड न्यूज अपने फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस संग शेयर की है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार फैंस काफी दिनों से कर रहे थे।

‘सूर्यवंशी’ इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। ये फिल्म लगभग 1 साल से टलती नजर आ रही है। 10 अप्रैल से फिल्म का प्रमोशन शुरू किया जायेगा। फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें कैमियो करेंगे।

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...