Breaking News

प्रसव के बाद जच्चा-बच्चा की मौत, परिजनों बोले- डॉक्टर ने लगाया गलत इंजेक्शन, मौके पर पहुंची पुलिस

चंदौसी:  मुंसिफ रोड पर निजी अस्पताल में प्रसव के दो घंटे बाद प्रसूता संगीता (22) की मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सक पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है। साथ ही चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाया। इसके बाद महिला के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया।

बदायूं जनपद के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव राज डपौली निवासी राजीव कुमार की पत्नी संगीता को शनिवार की शाम प्रसव पीड़ा हुई। परिजन उसे चंदौसी के मुंसिफ रोड स्थित एक अस्पताल में लेकर आए। यहां चिकित्सक ने उसे प्रसव के लिए भर्ती कर लिया। रविवार सुबह संगीता ने सामान्य प्रसव में मृत शिशु को जन्म दिया।

राजीव ने बताया कि प्रसव के बाद संगीता सही थी, लेकिन दोपहर दो बजे करीब चिकित्सक ने उसे एक इंजेक्शन लगाया। जिसके बाद से संगीता का तबीयत बिगड़ने लगी। पहले तो अस्पताल में उसे उपचार देने का प्रयास किया गया, लेकिन जब स्थिति ज्यादा खराब हुई तो चिकित्सक ने दूसरे अस्पताल में ले जाने का सुझाव दिया।

परिजन संगीता को लेकर दूसरे अस्पताल में जाते उससे पहले ही संगीता ने दम तोड़ दिया। संगीता की मौत के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई। परिजन चिकित्सक पर लापरवाही बरतने और गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाने लगे। सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने संगीता के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया। संगीता की शादी दो साल पहले हुई थी, यह उसका पहला प्रसव था।

About News Desk (P)

Check Also

बांकेबिहारी मंदिर प्रशासन ने फिर जारी की गाइडलाइन, दर्शन से पहले जरूर पढ़ लें

मथुरा:वृंदावन के ठाकुर श्रीबांकेबिहारी मंदिर में एक बच्चे सहित चार श्रद्धालु भीड़ के दबाव में ...