Breaking News

यूपी के अमेठी में मां और दो बेटों की आग से जलकर मौत, लॉकडाउन में गुजरात में फंसा पति

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शनिवार 9 मई की सुबह को एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है. यहां शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में एक घर के अंदर अचानक आग गई, जिसमें घर में सो रहे मां और उसके दो बेटे जि़ंदा जल गए. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जैसे-तैसे शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही साथ पुलिस आग लगने के कारणों को पता लगाने में जुट गई है. वहीं महिला का पति गुजरात में लॉकडाउन में फंसा हुआ है, उसे भी खबर कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार, शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी इसरार रोजी रोटी के चक्कर में गुजरात में रहकर मजदूरी करता है. पत्नी तब्बसुम उर्फ सीमा (35) और दो बेटे नुरुल (10) व शोएब (6) गांव में बने घर पर रहते थे. रोज की तरह मां बेटों को साथ लेकर सो रही थी कि रात के किसी पहर एकाएक उसके घर में आग लग गई. जब तक ग्रामीणों को इसकी खबर होती और लोगों आग की लपटों में फंसे मां-बेटों को बचाने का जतन करते तब तक आग ने तीनों को अपनी आगोश में ले लिया था.

शहरी के समय जब ग्रामीणों में से किसी की आंख खुली और उसने इसरार के घर से आग की लपटों को उठता देखा तो उसने गुहार लगाई. तब लोगों आग बुझाने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. उधर ग्रामीणों ने आग पर बड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया और तत्काल पुलिस को सूचना दिया. सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज, सीओ मुसाफिरखाना सन्तोष सिंह, एसओ शिवरतनगंज अजीत सिंह ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया. फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आग के कारणों का पता लगाना शुरू कर दिया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा जेल

भदोही:  बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद जमाल बेग ने गुरुवार को सीजेएम ...