Breaking News

एपी ढिल्लों के गाने ‘ओल्ड मनी’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज,नजर आएंगे ये दो बॉलीवुड सुपरस्टार्स

एपी ढिल्लों (AP Dhillon) मशहूर इंडो-कैनेडियन गायक और रैपर हैं, जो पंजाबी संगीत जुड़े गानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई सुपरहिट गाने बनाए हैं। कुछ महीने पहले ही वह कोचेला में मंच पर गिटार तोड़कर सुर्खियों में आए थे। अब एक बार फिर वह चर्चा में हैं। इस बार वह अपनी अगली म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ठंडे बस्ते में गया स्टार वार्स प्रोजेक्ट ‘लैंडो’, निर्देशक जस्टिन सिमियन ने दुख जताते हुए कही यह बात

एपी ढिल्लों के गाने 'ओल्ड मनी' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज,नजर आएंगे ये दो बॉलीवुड सुपरस्टार्स

शुक्रवार की रात जारी हुआ ‘ओल्ड मनी’ का पोस्टर

बीते शुक्रवार की रात उन्होंने अपने फैंस को एक शानदार सरप्राइज दिया है। लोकप्रिय पंजाबी गायक-रैपर ने अपने अगले गाने ‘ओल्ड मनी’ की घोषणा की है। इस गाने की खास बात है, इसके साथ जुड़े दो मशहूर नाम। एपी ढिल्लों के अलावा इस गाने में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं। दो बड़े सुपरस्टार के साथ एपी के इस गाने को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह हैं। गाना इस महीने ही अगस्त में रिलीज होगा।

संजय दत्त और सलमान भी आएंगे नजर

ढिल्लों ने सोशल मीडिया पर इस गाने का पहला मोशन-पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर के रिलीज के साथ ही उन्होंने यह रोमांचक जानकारी भी फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने 2 अगस्त की रात यह पोस्टर साझा कर कैप्शन में लिखा,”मुझे पता है कि आपने इसकी उम्मीद नहीं की थी।” कुछ लोग उम्मीद जता रहे हैं कि यह महज एक गाना नहीं होगा, बल्कि आंखों के लिए भी एक शानदार दृश्य होने वाला है। इस पोस्टर में संजय दत्त और सलमान खान की झलक देखने को मिल रही है, जो पुरानी बॉलीवुड फिल्मों जैसा एहसास दे रही है।

लंबे समय बाद साथ दिखेंगे सलमान-संजय

लंबे समय बाद सलमान खान और संजय दत्त एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों कुछ टीवी शो को छोड़ दें, तो ‘चल मेरे भाई’ और ‘साजन’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे। इसके अलावा दोनों साल 2012 की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ के एक गाने में नजर आए थे। ढिल्लों के इस ‘ओल्ड मनी’ गाने में दोनों बॉलीवुड आइकन का जलवा एक बार फिर देखने को मिलने वाला है। ‘ओल्ड मनी’ के सटीक रिलीज डेट की जानकारी अभी नहीं दी गई है।

About News Desk (P)

Check Also

मदालसा शर्मा ने इस वजह से छोड़ा ‘अनुपमा’ शो, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

टीवी शो अनुपमा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस शो से कई किरदारों ...