Breaking News

ठंडे बस्ते में गया स्टार वार्स प्रोजेक्ट ‘लैंडो’, निर्देशक जस्टिन सिमियन ने दुख जताते हुए कही यह बात

सोलो: ए स्टार वार्स स्टोरी की स्पिनऑफ सीरीज ‘लैंडो’ को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। सीरीज अब ठंडे बस्ते में चली गई है। इसकी जानकारी खुद निर्देशक जस्टिन सिमियन (Justin Simien) ने दी है। उनके मुताबिक लैंडो सीरीज का अब निर्माण नहीं होगा।कोलाइडर ने शुक्रवार को सिमीयन की टिप्पणी प्रकाशित की है, जिसमें संकेत दिया गया कि लैंडो अब खत्म हो चुकी है।

वेनिस फिल्म फेस्टिवल में आएंगे ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली, एक ही होटल में रहेंगे दोनों

सिमियन इन दिनों ‘हॉलीवुड ब्लैक’ का प्रचार कर रहे हैं, यह डोनाल्ड बोगल की किताब पर आधारित एक एमजीएम+ डॉक्यूसीरीज है।उन्होंने लैंडो पर बात करते हुए कहा, “इस पर काफी काम आगे बढ़ चुका था। इसमें एक बाइबल थी। इसमें कॉन्सेप्ट आर्ट था। इसमें स्क्रिप्ट थी,लेकिन अब यह नहीं बन रही है।” साथ ही, उन्होंने इस प्रोजेक्ट के बंद होने पर दुख भी जताया।

ठंडे बस्ते में गया स्टार वार्स प्रोजेक्ट 'लैंडो', निर्देशक जस्टिन सिमियन ने दुख जताते हुए कही यह बात

निर्देशक ने कहा, “मैं दुःख में हूं। मुझे अच्छा नहीं लग रहा है।’ मुझे खुद को उन भावनाओं को महसूस करने देना चाहिए। मेरे पास इतना कुछ है जो मैं मैं हमेशा के लिए अपने पास रख सकता हूं और अपने अगले प्रोजेक्ट में ले जा सकता हूं। भले ही मैं इसकी स्टोरीलाइन या आईपी या किरदार नहीं ले सकता, लेकिन एक फिल्मकार के रूप में मेरे पास बहुत कुछ है और वह मेरा है।”

लैंडो की घोषणा सबसे पहले 2020 में की गई थी। लैंडो को क्यों बंद किया गया है इस बात को लेकर अभा स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सिमीयन के पास एक लाइव-एक्शन स्टार ट्रेक कॉमेडी सीरीज है, जिसमें टॉनी न्यूजोम मुख्य भूमिका में हैं। इसका एलान सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में किया गया था। वहीं, डॉक्यूसीरीज हॉलीवुड ब्लैक की बात करें तो इसका प्रीमियर 11 अगस्त को एमजीएम+ पर होगा।

About News Desk (P)

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...