Breaking News

मोटो एस30 प्रो पैनटोन एडिशन स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जाने कीमत और खासियत

मोटोरोला अपने स्मार्टफोन के जलवे को बरकारार रख रहा है। साल 2022 की शुरुआत से ही कंपनी लेटेस्ट फोन को लॉन्च कर रही है, जो दमदार बैटरी और फीचर्स के साथ हैं। मोटोरोला ने कुछ दिन पहले नए लिमिटेड एडिशन में मोटो एस30 प्रो पैनटोन को शामिल करते हुए ऐलान किया था, जिसे अब कंपनी ने लॉन्च कर दिया है।

जी हां, मोटोरोला ने अपना मोटो एस30 प्रो पैनटोन एडिशन को लॉन्च कर दिया है जो एक अतरंगी मैजेंटा रंग में आता है। आइए Moto S30 Pro Pantone Edition की कीमत, उपलब्धता और खासियत के बारे में जानते हैं।

Moto S30 Pro Launch Date Price in India

मोटो एस30 प्रो पैनटोन एडिशन को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। इसका 12GB रैम + 512GB स्टोरेज वैरिएंट पेश किया गया है। चीन में इसकी कीमत 2,699 युआन यानी 31,991 रुपये के करीब है। बात करें भारत में लॉन्चिंग तो संभावना है कि ये फोन 05 जनवरी 2023 में लॉन्च हो सकता है।

Motorola Moto S30 Pro Specs

मोटोरोला ने अपने मोटो एज 30 फ्यूज (Moto Edge 30 Fusion) का खास एडिशन के तौर पर एस30 प्रो पैनटोन को पेश किया है। इसमें 6.55 इंच का कर्व्ड OLED डिस्प्ल है। इसकी स्क्रीन144Hz का रिफ्रेश रेट और फुल HD+ का रिजॉल्यूशन के साथ है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्लस चिपसेट प्रोसेसर है।

Moto S30 Pro Pantone Edition Battery

मोटोरोला मोटो एस30 प्रो Pantone Edition में 4,270mAh की बैटरी है। फोन की बैटरी 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर दिया गया है।

Moto S30 Pro Pantone Edition Camera

मोटोरोला के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में तीन कैमरा सेटअप है। इसमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का ओमनीविज़न OV50A है। जबकि, दो अन्य कैमरे 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ है। फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...