आ रहा है धांसू फोन Motorola Nio, होंगे 6 कैमरे और पावरफुल बैटरी

भारत में सबसे सस्ता 5G मोबाइल Motorola Moto G 5G लॉन्च कर धमाल मचाने वाली स्मार्टफोन कंपनी Motorola जल्द ही भारत में एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च Motorola Nio लॉन्च करने वाली है, जिसमें 4 रियर कैमरे, दो सेल्फी कैमरे, बड़ी बैटरी, हाई डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ ही पावरफुल प्रोसेसर होगा। हाल ही में इस फोन की झलक दिखी है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोटोरोला के इस नए मोबाइल का लुक काफी शानदार है।

मोटोरोला नियो (कोडनेम) में 64 मेगापिक्सल सेंसर वाला कैमरा होगा। साथ ही इसमें कई और जबरदस्त खूबियां होंगी, जिसको लेकर लोगों में अभी से उत्सुकता दिखने लगी है। कयास लगाए जा रहे है कि Motorola Nio को Sky कलर ऑप्शन के साथ ही Beryl वेरियंट में ही लॉन्च किया जाएगा।

Loading...

डिजाइन
मोटोरोला नियो के राइट साइड वॉल्युम बटन और पावर बटन के साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। इस फोन में Audio Zoom फीचर भी हो सकता है, जो कि फिलहाल सैमसंग समेत अन्य कंपनियों के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में देखने को मिलते हैं। लीक जानकारी के मुताबिक, हो सकता है कि मोटोरोला के इस फोन को Motorola Edge S नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola Nio की खास बातें
Motorola Nio की लीक स्पेसिफिकेशंस के मुताबिक, इस फोन में में 6.7 इंच का full-HD+ डिस्प्ले हो सकता है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2520 पिक्सल होगा। मोटोरोला नियो Android 11 पर बेस्ड होगा और इसमें Qualcomm Snapdragon 865 SoC प्रोसेसर होगा। कंपनी इस फोन को 105Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि मोटोरोला नियो को 8GB और 12GB RAM ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। उस फोन में दो सेल्फी कैमरे होंगे, जो कि लेफ्ट साइट पंच होल मोड में हैं और इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

इन लोगों टैक्स में छूट देने की तैयारी में सरकार, कहा- 31 मार्च तक साफ करें स्थिति

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते विदेश में फंसे हुए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *