Breaking News

6 साल के बच्चे ने 30 वर्षीय टीचर को मारी गोली

अमेरिका के वर्जीनिया में 6 साल के एक बच्चे ने 30 वर्षीय अपनी महिला टीचर को स्कूल में गोली मार दी। घायल महिला को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि बच्चे व टीचर में किसी बात पर बहस हुई थी। टीचर ने बच्चे को डांट दिया था। बस इस बात से नाराज चल रहा बच्चा घर से पिस्टल ले आया और फिर अपनी टीचर को गोली मार दी।

बच्चा स्कूल में हथियार किस तरह ले आया और उसने ऐसा क्यों किया इस बारे में स्थानीय पुलिस जांच कर रही है। बच्चे के मात-पिता से इस बारे में पता लगाया जा रहा है कि पिस्टल लाइसेंसी है या नहीं। वहीं, डॉक्टर बच्चे की मानसिक स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। पता लगाया जा रहा है कि बच्चे के पर्सनल लाइफ में ऐसा क्या अनुभव किया जिससे की उसने इतनी कम उम्र में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार सुबह की है। जब टीचर क्लास में आई तो बच्चे ने अपने बैग से पिस्टल निकाली और उसे गोली मार दी। वारदात के बाद महिला टीचर खून से लथपथ वहीं गिर पड़ी। बच्चे रोने-चिल्लाने लगे। शोर सुनकर आसपास के अन्य शिक्षक और स्कूल प्रशासन मौके पर पहुंचा। स्कूल में गोली की आवाज से पूरा स्कूल थर्रा गया।  मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

About News Room lko

Check Also

उप प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के कार्यालय से रबी लामिछाने बर्खास्त

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें नेपाल के सुप्रीम कोर्ट ने नागरिकता और पासपोर्ट ...