Breaking News

एमपी: राजभवन परिसर में 6 कोरोना पॉजिटिव, मंत्रिमंडल विस्तार टल सकता है

राजभवन परिसर में रह रहे 6 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इस रिपोर्ट के बाद शिवराज कैबिनेट के विस्तार पर भी संकट छा गया है. भाजपा में चल रही कवायद से संभावना थी कि जल्द ही नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है. आज बुधवार 27 मई की सुबह मिले 700 सैंपल की रिपोर्ट में राजधानी में 20 नए पॉजिटिव केस मिले हैं. अब भोपाल में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1323 हो गई है. वहीं कोरोना के संक्रमण को मात देकर स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 831 हो गई है, जबकि 49 लोग अब तक अपनी जान गवां चुके हैं.

इसके पहले मंगलवार को चिरायु अस्पताल से 16 योद्धा कोरोना को मात देकर अपने घर रवाना हुए थे. कोरोना को हराना है तो सुरक्षित शारीरिक दूरी का पालन करना जरूरी है. इस बीमारी से घबराने की जरूरत नहीं है, लेकिन सावधान रहना बेहद जरूरी है. स्वस्थ हुए योद्धाओं में जहांगीराबाद निवासी बुजुर्ग अनवर अहमद भी शामिल थे. 72 वर्षीय अहमद ने कहा कि वे कब कोरोना की चपेट में आ गए पता ही नहीं चला.

चिरायु आकर पता चला कि कोरोना से बचाव ही सबसे बड़ा इलाज है. अस्पताल में हमें घर जैसा माहौल मिला. अहमद ने कहा कि फिजिकल डिस्टेंस रखना जरूरी हो गया है. सबको इसका पालन करना चाहिए. छोला रोड निवासी राम गोपाल मालवीय भी उन योद्धाओं में शामिल हैं, जिन्होंने कोरोना को मात दी है. 60 वर्षीय रामगोपाल ने कहा कि सकारात्मक सोच और चिकित्सकों के विनम्र व्यवहार से वे जल्दी ठीक हो गए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...